जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

प्रेषित समय :17:01:44 PM / Tue, Mar 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सिहोरा, पनागर, रांझी व माढ़ोताल क्षेत्र में पांच युवकों ने आत्महत्या कर ली है, युवकों के आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार सिहोरा के ग्राम गंजताल क्षेत्र स्थित तालाब में अनिल कुमार कोरी उम्र 28 वर्ष घर से निस्तार के लिए जाने निकला, काफी देर तक घर न आने पर परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने जाकर देखा तो अनिल की लाश पानी में उतरा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस को अनिल द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे कब्जे में लेकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. इसी तरह सिहोरा के खुड़ावल में दिवाकर सोनी ने होली के दिन घर में कमरा बंद कर फांसी लगा ली, काफी देर तक कमरा न खुलने पर परिजन घबरा गए, किसी तरह दरवाजा खोला तो देखा कि दिवाकर फांसी के फंदे पर झूल रहा है.  

पनागर के ग्राम छत्तरपुर में होली की रात 11 बजे के लगभग राजकुमार श्रीपाल  घूमकर घर आया, कुछ देर बाद रुकने के बाद उसने कमरे में पहुंचकर स्वयं को आग लगा ली, परिजनों ने किसी तरह राजकुमार के शरीर से आग बुझाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर राजकुमार की उपचार के दौरान मौत हो  गई. रांझी के दीवान बाड़ा मानेगांव में रहने वाले धर्मेन्द्र पटैल ने धुरेड़ी की शाम 6 बजे के लगभग फांसी लगा ली, धर्मेन्द्र को देख परिजनों ने रस्सी काटकर तत्काल विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

बस में हैल्पर की मौत-

माढ़ोताल क्षेत्र खड़ी एक बस में हैल्पर लालबहादुर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए. इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस को उत्तमसिंह निवासी करमेता ने बताया कि उसके मामला लालबहादुर ठाकुर निवासी चरगवां बस में हैल्परी करते है, 27 मार्च की शाम से बस में ही सो रहे है, आज सुबह बस जाना थी, जब उन्हे उठाने पहुंचे तो मृत हालत में मिले है, लालबहादुर शराब पीने का आदि रहा. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

बटला हाउस एकाउंटर केस में अदालत ने दोषी आरिज खान को फांसी की सजा सुनाई, बताया रेयरेस्ट आफ रेयर केस

यूपी के आगरा में छोटे भाई की पिटाई से गुस्साई 10 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, तीन बच्चों समेत पति-पत्नी ने लगाई फांसी

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पाँच लोगों ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

Leave a Reply