इंदौर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एयर बैग खुलने से बची जान

इंदौर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, एयर बैग खुलने से बची जान

प्रेषित समय :13:33:11 PM / Wed, Mar 31st, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कांग्रेस के एक नेता सड़क हादसे का शिकार हो गए. हालांकि ऐन मौके पर किस्मत और तकनीक का सहारा उन्हें मिला और गंभीर हादसा होने के बाद भी उनकी जान बच गई. दरअसल जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. यादव की कार का बैलेंस बिगडऩे से वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इतना ही नहीं कार बिजली के पोल से भी टकरा गई.

इस हादसे में जिलाध्यक्ष यादव घायल हो गए हैं. सिर पर चोट आने से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सकों के मुताबिक फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. हादसे के बाद मिली जानकारी के मुताबिक सदाशिव यादव के अलावा कार में सवार ड्राइवर और यादव के दोस्त को भी चोट आई है. उनका भी इलाज करवाया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि यादव एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे. पिवड़ाय जाते समय खाई के पास अचानक उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सड़क से नीचे उतर गई. गाड़ी गड्ढे में तेजी से दौड़ती हुई आगे बढ़ी, लेकिन गनीमत रही कि वह आगे बिजली के खंभे से जा टकराई.

बिजली के खंभे से टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए. इससे किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि आगे और गहरी खाई थी. बताया जा रहा है कि यदि समय रहते एयरबैग नहीं खुलता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी. लोगों ने बताया कि कार में बैठे लोगों ने भी तत्परता दिखाई, जिसकी वजह से उन सभी की जान बच सकी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर में अपने ही बच्चे को खा गई शेरनी..!

इंदौर आईआईटी ने विकसित की ब्लड कैंसर की नई दवा, क्लीनिकल ट्रायल की तैयारी

इंदौर में अगले आदेश तक बंद किये गये धार्मिक स्थल, रात 9 बजे बंद होंगे बाजार

एमपी के जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित 7 शहरों में अब हर संडे लॉक डाउन..!

इंदौर में रुपए लेकर प्लाट नहीं दिए, भेजा गया जेल, हाईकोर्ट के आदेश पर हथकड़ी लगाकर बाहर लाए, कराई 17 पीडि़तों के नाम रजिस्ट्री

भोपाल में होटल को बना रखा था मंत्रालय, इंदौर के शातिर ठगों ने 40 युवाओं से की 18 लाख की ठगी

एमपी के इंदौर में घर बसाने पहुंचे प्रेमी युगल, पुलिस को देखते ही प्रेमी ने छत से कूदकर दी जान

Leave a Reply