आरएसएस कार्यालय में तैनात एसएएफ के जवान ने शादी से इंकार पर घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, लड़की के भाई की मौत

आरएसएस कार्यालय में तैनात एसएएफ के जवान ने शादी से इंकार पर घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, लड़की के भाई की मौत

प्रेषित समय :16:06:32 PM / Wed, Mar 31st, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित आरएसएस कार्यालय में तैनात एसएएफ का जवान अजीत चौहान पाराशर शादी से इंकार होने पर आगबबूला हो गया, जिसने युवती के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे युवती के भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां गंभीर रुप से घायल हो गई है. अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, देखा तो एसएएफ का जवान बंदूक लिए घर से बाहर निकल रहा था.

बताया जाता है कि भोपाल के अरेरा कालोनी स्थित आरएसएस कार्यालय में तैनात एसएएफ के जवान अजीत चौहान की भोपाल में एक युवती से शादी तय हो गई, दोनों के परिजनों ने उनकी सगाई कर दी, दो माह बाद अजीत चौहान की शादी होना थी, सगाई होने के बाद से ही अजीत चौहान ने लड़की की गतिविधियों पर पाबंदिया लगाना शुरु कर दिया, लड़की का स्टाफ के साथ बाहर जाना, बातचीत करना पसंद नही था, यहां तक कि अजीत चौहान द्वारा कहा जाता था कि वह स्टाफ में किसी से बातचीत न करे, अजीत चौहान के शादी से पहले दिए जा रहे दखल से परेशान होकर युवती ने शादी करने से इंकार कर दिया.

युवती द्वारा शादी से इंकार किए जाने पर एसएएफ का जवान आगबबूला हो गया, बीती रात 12 बजे के लगभग अजीत चौहान ने राइफल  गार्ड कमांडर चंद्रभूषण पाराशर के पास जमा नहीं की और सीधे युवती के घर पहुंच गया, जहां पर अजीत चौहान ने युवती से कहा कि मुझसे शादी करेगी या नहीं, लड़की ने यह कहते हुए बात को टालने की कोशिश की कि अभी यहां से जाओ, परिजनों को साथ लेकर आना फिर बात करेगें, इतना सुनते ही अजीत बिफर गया और राइफल उठाकर दनादन फायरिंग करना शुरु कर दिया.

जिससे एक गोली युवती के रिश्ते के भाई रितेश को व दूसरी गोली मां जानकी को लगी, गोली लगने से रितेश की मौके पर ही मौत हो गई, अचानक गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, देखा तो अजीत चौहान बंदूक लिए बाहर निकल रहा था. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस को पूछताछ में युवती ने बताया कि एसएएफ का जवान अजीत चौहान मनोरोगी की तरह हरकतें करता रहा, शादी के बाद से ही अजीत द्वारा उसे फोन कर परेशान किया जाता रहा, यहां तक कि रिश्तेदारों व दोस्तों को भी फोन करता रहा. अस्पताल में भरती युवती की मां जानकी की हालत भी नाजुक बनी हुई है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के सिहोरा में अधिवक्ता पर फायरिंग करने वाले बदमाश गिरफ्तार..!

बामियाल सेक्टर में देखा गया पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ की फायरिंग के बाद लौटा वापस

जबलपुर में दो पक्षों के बीच टकराव, फायरिंग

कुंडली बार्डर में किसान धरना स्थल के पास चल रहे लंगर पर कुछ युवकों ने की फायरिंग, फैली दहशत

BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे ने साले से करवाई थी खुद पर फायरिंग

जबलपुर के रांझी में स्थित पुरानी फायरिंग रेंज में आरक्षक का शव मिलने से मचा हड़कंप

Leave a Reply