अब नक्सलियों की तर्ज पर सुरक्षाबलों का सामान चुराएंगे आतंकी

अब नक्सलियों की तर्ज पर सुरक्षाबलों का सामान चुराएंगे आतंकी

प्रेषित समय :13:37:30 PM / Thu, Apr 1st, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में तबाही मचाने वालों आतंकवादियों ने उपद्रव का नया रास्ता खोजा है. अब वे नक्सलियों की तरह सुरक्षाबलों से हेलमेट जैसे सुरक्षा उपकरण पाने की तैयारी कर रहे हैं. , जिसके तहत वो आनेवाले वक़्त में सुरक्षा बलों से बुलेटप्रूफ़ हेलमेट (Bulletproof Helmet) लूटने की योजना बना रहे हैं.

अब हम आपको आतंकियों की इस नई साज़िश के पीछे की कहानी बताएंगे कि आखिर सालों से कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में सुरक्षा बलों से हथियार लूटने या छीनने के काम में लगे आतंकियों को अचानक बुलेटप्रूफ़ हेलमेट लूटने का आईडिया कहां से आया?

खुफ़िया एजेंसियों को मिले इनपुट में ये खुलासा हुआ है कि आतंकियों को बुलेटप्रूफ़ हेलमेट लूटने का आईडिया नक्सलियों से मिला. दरसअल, इसी साल  9 मार्च को जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकी संगठन अल बद्र का चीफ ऑपरेशनल कमांडर अब्दुल गनी ख्वाजा मारा गया था. उसकी मौत सिर में गोली लगने की वजह से हुई थी. उसकी मौत के बात सुरक्षा बलों के हाथ अल बद्र के आतंकियों की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुई एक बातचीत हाथ लगी थी.

इसी बातचीत में अल बद्र के आतंकी छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का जिक्र कर रहे हैं कि कैसे नक्सली सुरक्षा बलों की बुलेटप्रूफ़ हेलमेट लूट कर उसका इस्तेमाल करते हैं. आतंकी बातचीत में ये भी कहते हैं कि अगर अल बद्र के चीफ ऑपरेशनल कमांडर अब्दुल गनी ने बुलेट प्रूफ़ हेलमेट पहनी होती तो वो बच जाता.

इसी के बाद आतंकी संगठनों ने अपने साथियों को किसी भी तरीके से बुलेटप्रूफ़ हेलमेट का जुगाड़ करने को कहा चाहे वो लूटकर,छीनकर या सुरक्षा बलों को मारकर ही क्यों न मिले.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मार गिराये दो आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता: मुठभेड़ में मारा गया जैश कमांडर सज्जाद अफगानी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में महसूस किये गये भूकंप के हल्के झटके, जानमाल को कोई नुकसान नहीं

जम्मू-कश्मीर में अवैध तरीके से रह रहे 168 रोहिंग्या मुसलमानों को भेजा गया होल्डिंग सेंटर

Leave a Reply