किराना दुकान की आड़ में नाबालिग बच्चियों से रेप करता था दुकानदार, कइयों को बना चुका था शिकार

किराना दुकान की आड़ में नाबालिग बच्चियों से रेप करता था दुकानदार, कइयों को बना चुका था शिकार

प्रेषित समय :11:42:46 AM / Tue, Mar 23rd, 2021

लखीसराय। बिहार के लखीसराय जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिले के कजरा थाना इलाके में एक अधेड़ दुकानदार लगातार नाबालिग बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. आरोप है कि उसने बीते एक सप्ताह में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. परिजनों का आरोप है कि दुकानदार गांव में ही किराना दुकान चलाता है. अब जाकर आरोपी दुकानदार की करतूत सामने आई है.

घटना के बाद दोनों बच्चियों की तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद यह मामला सामने आया. मामले की जानकारी के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कजरा पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार प्रकाश तांती को हिरासत मे ले लिया है और पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद लोगों मे काफी आक्रोश देखा जा रहा है.

बताया जाता है कि दुकानदार प्रकाश तांती आदतन ऐसा है. कई बार इस तरह की शिकायत गांव के लोगों को भी मिली थी. बताया जाता है वह कई बार इस तरह की शर्मनाक घटना का अंजाम दे चुका है, लेकिन लोगों ने अपनी इज्जत आबरू के चलते पुलिस तक इस मामले को नहीं पहुंचाया. नतीजन जब दो बच्चियों के साथ फिर से इस तरह की घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए कार्रवाई की मांग की.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी दुकानदार को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है. मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आरोप कितने सही हैं. उन्होंने बताया कि दुकानदार के आपराधिक इतिहास के बारे मे भी जानकारी ली जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के दरभंगा में स्कूल में फैले करंट से एक मौत, 9 गंभीर, घायल कई छात्रों की स्थिति गंभीर

बिहार के छपरा में छुट्टी पर गांव आये दरोगा की हत्या, खेत में मिला शव

जबलपुर होकर यूपी-बिहार, मुंबई, पुणे जाने वाली स्पेशल ट्रेनों की अवधि में विस्तार, अब जुलाई तक चलेंगी

बिहार में पब्लिक ट्रांसपोर्ट के वाहनों में अश्लील गाना बजाने पर परमिट होगा रद्द

बिहार: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सदन में कहा- आपको मंत्री किसने बना दिया, जमकर हंगामा

बिहार: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सदन में कहा- आपको मंत्री किसने बना दिया, जमकर हंगामा

Leave a Reply