जबलपुर में ब्रेक फेल होने पर अनियंत्रित होकर ट्रक खाई में गिरा, एक की मौत

जबलपुर में ब्रेक फेल होने पर अनियंत्रित होकर ट्रक खाई में गिरा, एक की मौत

प्रेषित समय :16:36:41 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बंजारी घाटी बरगी में ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया, दुर्घटना में ट्रक के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रक में सवार हैल्पर मोचा उर्फ बलगपती के  शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ है जब ट्रक घाटी से उतर रहा था.

पुलिस के अनुसार ग्राम कोटाई तेलगांना से ट्रक में पेपर के गोले लोड करके चालक बाबू यादव उम्र 40 वर्ष निवासी नरश्वराव पेटा जिला गुन्टूर आंध्रप्रदेश से जबलपुर के लिए रवाना हुआ, जब वह बंजारी घाटी से बरगी की ओर बढ़ रहा रहा था, इस दौरान ब्रेक फेल होने से बाबू यादव अपना संतुलन खो बैठा और ट्रक लहराते हुए गहरी खाई में गिर गया, जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए, वहीं हैल्पर मोचा उर्फ बलगपती मोसे उम्र 43 वर्ष निवासी अजीत सिंह नगर विजयवाड़ा आंध्रप्रदेश के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

चालक बाबू यादव खाई से किसी तरह ऊपर आया और राह चलते लोगों की मदद से पुलिस को सूचना पहुंचाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हैल्पर मोचा को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. गौरतलब है कि बंजारी घाटी में इससे पहले भी हुई दुर्घटनाओं में लोगों की मौत हो चुकी है, दुर्घटनाए रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए गए, इसके बाद भी दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ब्राडगेज लाइन पर जबलपुर से रायपुर के लिए नई इंटरसिटी, हबीबगंज इंटरसिटी भी हो रही शुरू, मुड़वारा-बीना के बीच 8 से मेमू ट्रेन

जबलपुर: बहु के साथ थे ससुर के अवैध संबंध, बेटे ने आपत्तिजनक में देखा तो सुपारी देकर कराई हत्या

एमपी के जबलपुर में फूटा कोरोना बम, 185 पाजिटिव मिले: छिंदवाड़ा में 80 घंटे, बैतूल, खरगौन में 56 घंटे का लॉक-डाउन

जबलपुर: जिलहरी घाट में दो युवकों को डूबते देख मची चीख पुकार, एक को बचाया, दूसरा भंवर में फंसकर लापता

जबलपुर में बदमाशों ने फोड़ दी युवती की आंख, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, हरकत में आई पुलिस, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर-इटारसी रेलखंड में ट्रेन गिराने की साजिश नाकाम, स्पीड कम होने से टला बड़ा हादसा

Leave a Reply