उड़ीसा से गांजा की खेप लेकर जबलपुर पहुंचा तस्कर गिरफ्तार..!

उड़ीसा से गांजा की खेप लेकर जबलपुर पहुंचा तस्कर गिरफ्तार..!

प्रेषित समय :19:25:10 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज माढ़ोताल पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गौरीकिशोर साहू को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है, गौरीकिशोर उक्त गांजा की खेप उड़ीसा से लेकर जबलपुर सप्लाई करने के लिए लाया था, पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है कि उक्त गांजा जबलपुर में कहां पर सप्लाई करने वाला था.

क्राइम ब्रांच पुलिस के अनुसार जिला नौरंगपुर उड़ीसा निवासी गौरीकिशोर पिता स्वर्गीय गणेशचंद्र साहू उम्र 38 वर्ष आज गांजा की खेप लेकर दीनदयाल बस स्टेंड नया पुल के पास पहुंचा, गौरीकिशोर इधर से उधर घूमते हुए आटो, टैक्सी का इंतजार कर रहा था, इस दौरान पुलिस पहुंच गई, जिसे देख गौरीकिशोर ने दौड़ लगा दी, पुलिस ने पीछा करते हुए गौरीकिशोर को पकड़ लिया, जिसके पास से पुलिस को गांजा के पैकेट मिले.

पुलिस ने गांजा बरामद करते हुए गौरीकिशोर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ शुरु कर दी है. हालांकि आज तक जबलपुर में बाहर से आए कई गांजा कारोबारी पकड़े गए है लेकिन आज तक इस बात का पता पुलिस नहीं लगा पाई है कि उक्त गांजा जबलपुर में किसे देने के लिए आए थे, चर्चाएं तो यह भी है जिसका भी नाम लिया जाता है तो पुलिस वहां तक पहुंचती है इसके मामला सेट होते ही वापस लौट आती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 5 तस्करों से 53 किलो गांजा पकड़ा

छत्तीसगढ़ से कार के दरवाजों में छिपाकर ला रहे थे 40 किलो गांजा, तीन गिरफ्तार, देखें वीडियो

मुंबई पुलिस ने तस्करों से जब्त किया 3.5 करोड़ रुपये कीमत का 1800 किलो गांजा

मादक पदार्थो की मंडी बने जबलपुर में पकड़े गए नशे के सौदागर, भारी मात्रा में गांजा बरामद

गांजा तस्कर महिला फरार, बाईक सवार युवक गिरफ्तार..!

जबलपुर में पकड़ी गई गांजा तस्कर महिला, आसपास के जिलों फैला है कारोबार

Leave a Reply