बंगाल: ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को ठीक से चला नहीं रही बीजेपी, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएंगे?

बंगाल: ममता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को ठीक से चला नहीं रही बीजेपी, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएंगे?

प्रेषित समय :19:57:07 PM / Sat, Apr 3rd, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी बंगाल को बांट देना चाहती है. बीजेपी बंगाल विरोधी है. उन्होंने कहा कि बंगाल सोनार माटी है, इस माटी में बीजेपी को नहीं आने देना है.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनावों में जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि 2 मई के बाद सोनार बांग्ला बनाने का काम शुरू होगा. पीएम मोदी के बयान पर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निशाना साधा. सीएम ममता ने कहा कि बीजेपी देश ठीक से नहीं चल रही, बंगाल को क्या सोनार बांग्ला बनाएगी?

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने शनिवार को हुगली में एक रैली में कहा कि बंगाल के लोगों ने एक बार फिर परिवर्तन की कमान संभाल ली है. आशोल पॉरिबोर्तोन के उद्घोष में और सोनार बांग्ला के विजन में, बंगाल के लोगों की यही आकांक्षा है. इसलिए बंगाल के लोगों ने पहले दो चरण के चुनाव से ही बीजेपी के प्रचंड बहुमत का रास्ता तय कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल के लोग हमेशा अपनी परीक्षा में पास हुए हैं. फेल वो लोग हुए हैं जिन्होंने बंगाल के लोगों की अपेक्षाओं को, उनकी आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया. वो लोग फेल हुए जिन्होंने बंगाल का विकास नहीं किया, बंगाल को बरसों पीछे धकेल दिया.

सीएम ममता का पलटवार

सीएम ममता बनर्जी ने कहा, पश्चिम बंगाल को मैंने बोला था बंगाल कर दो लेकिन नहीं किया...और आज आकर बोल रहे हैं कि सोनार बांग्ला बनाएंगे. सड़ा हुआ फूल नहीं चाहिए. बीजेपी देश को ठीक से चला नहीं रही, बंगाल को सोनार बांग्ल बनाएंगे? बंगला के ऊपर बीजेपी सिर्फ हमला कर रही है. बंगाल सोनार माटी है. यही माटी मेरा सपना है. इस माटी में बीजेपी को नहीं आने देना है. बीजेपी महिला विरोधी पार्टी है.

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने बिहार और यूपी से गुंडों को बुलाया है. बाहर से आकर बंगाल में बोल रहे हैं कि बंगाल को बनाएंगे, पहले दिल्ली में कुछ करो. मुख्यमंत्री ने कहा, मैं हिन्दू भाइयों को बोलना चाहती हूं कि बीजेपी की बात में आकर हिन्दू मुस्लिम मत करो. बीजेपी बंगाल को बांट देना चाहती है. बीजेपी कुछ नहीं जानती. बीजेपी बंगाल विरोधी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण में बंगाल में 80.43 प्रतिशत और असम में 74.69 प्रतिशत हुआ मतदान

बंगाल में वोटिंग के दिन पीएम मोदी की रैली: ममता बनर्जी ने की निर्वाचन आयोग की निन्दा, दी कोर्ट जाने की चेतावनी

ममता बैनर्जी का बड़ा आरोप: बोली- चुनाव आयोग बना बीजेपी का प्रवक्ता, एक शब्द बोलूंगी तो पूरा बंगाल उठ खड़ा होगा

असम और बंगाल में दूसरे चरण का मतदान, ममता समेत इन कैंडिडेट्स की साख दांव पर

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनाव- असली मुद्दे हवा हुए, सबको केवल जीत चाहिए!

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनाव- असली मुद्दे हवा हुए, सबको केवल जीत चाहिए!

Leave a Reply