बिहार में नहीं थम रही हिंसा: कटिहार में अज्ञात हमलावरों ने राजद नेता को गोलियों से भूना

बिहार में नहीं थम रही हिंसा: कटिहार में अज्ञात हमलावरों ने राजद नेता को गोलियों से भूना

प्रेषित समय :08:04:02 AM / Sun, Apr 4th, 2021

कटिहार. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से हत्या की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला कटिहार से जुड़ा है जहां राजद नेता और व्यवसायी निर्मल बुबना की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की ये वारदात सलमारी थाना क्षेत्र के काली मंदिर स्थित घर के पास ही हुई जहां मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

स्थानीय लोगों के अनुसार घटनास्थल पर ही ताबड़तोड़ गोलियों की फायरिंग के बाद निर्मल बुबना की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. निर्मल बुबना पिछले विधानसभा चुनाव में राजद के टिकट पर कदवा से प्रत्याशी बनाए जाने के भी कतार में थे, लेकिन ऐन वक्त पर वह सीट कांग्रेस में चले जाने से उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका था.

जहां तक राजनीतिक रसूख की बात है तो बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे. घटना के बाद से सत्ता और विपक्ष में इसे लेकर घमासान शुरू हो चुका है. कांग्रेस नेता सुनील यादव इस मामले पर सरकार पर हमला कर रहे हैं, वहीं बरारी विधायक विजय सिंह ने जल्द ही प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

घटना के बाद आरक्षी अधीक्षक खुद अपनी देखरेख में पूरे इलाके को सील करवाते हुए छापेमारी करवा रहे हैं. आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने कहा कि उसी घटना के तुरंत बाद सलमारी थाना क्षेत्र के लिए सिद्धि विनायक पेट्रोल पंप से दो लाख की लूट भी हुई है, जिसमें सीसीटीवी में कुछ लोगों का चेहरा भी आया है, अब इस मामले से उस मामले का कोई जुड़ाव है कि नहीं इस पर भी जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के समस्तीपुर में गैस सिलेंडर भटने से सास-बहू समेत 3 जलकर राख, दर्जनों घर खाक

बिहार के बांका में घर में सो रहे तीन मासूम बच्चे आग लगने से जिंदा जले, 5 ने भागकर बचाई जान

बिहार: जहरीली शराब पीने से 10 की मौत, तेजस्वी और बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल

बिहार बोर्ड के 12वीं के स्टूडेंट्स 1 अप्रैल से करें स्क्रूटनी के लिए आवेदन

बिहार: घास-फूस के घर में छिपकर भुट्टा पकाने से लगी आग, जिंदा जलने से 6 बच्चों की मौत

बिहार: इंटर के रिजल्ट में बेटियों का जलवा, तीनों संकाय में किया टॉप

तेजस्वी यादव ने किया 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान, अधिकारियों को दी चेतावनी

Leave a Reply