टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने किया वादा, उनकी कंपनी 10 हजार लोगों को देगी नौकरी

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने किया वादा, उनकी कंपनी 10 हजार लोगों को देगी नौकरी

प्रेषित समय :12:49:26 PM / Sun, Apr 4th, 2021

नई दिल्ली. टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि उनकी कंपनी 2022 तक 10 हजार लोगों को नौकरी देगी. दिलचस्प बात यह है कि इसके लिए कॉलेज की डिग्री की जरूरत नहीं होगी.

मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया कि ऑस्टिन के पास बनाए जा रहे टेस्ला मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से 2022 तक दस हजार से ज्यादा लोगों को रोजगार मिलेगा. इसके साथ ही कंपनी के साथ काम करने के लिए स्टूडेंट्स के लिए कॉलेज की डिग्री की आवश्यकता नहीं होगी. स्टूडेंट्स हाई स्कूल के ठीक बाद प्लांट में नौकरी के लिए एप्लाई कर सकते हैं.

मस्क ने पहले जुलाई में कहा था कि कंपनी की नई मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी का कायज़् तेजी से चल रहा है. ऑस्टिन अमेरिकन-स्टेट्समैन की एक रिपोर्ट के अनुसार यदि टेस्ला 10 हजार लोगों को हायर करती है तो यह संख्या कंपनी की पहले घोषित 5 हजार का दोगुनी होगी.

मस्क ने अपने ट्वीट में नए गीगा टेक्सास में जॉइनिंग के बेनिफिट्स को भी लिस्टेड किया है. उन्होंने बताया कि जॉब साइट हवाई अड्डे से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है, शहर से 15 मिनट और कोलोराडो नदी के राइट साइड है. हालांकि मस्क के ट्वीट से कोई एडिशनल डिटेल नहीं दिया दी गई थी. इसके अलावा मंगलवार को मस्क ने लोगों से अपनी एयरोस्पेस कंपनी स्पेसएक्स के लिए दक्षिण टेक्सास जाने का आग्रह किया था और दोस्तों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिटक्वाइन से खरीद सकते हैं टेस्ला कार, एलन मस्क का ऐलान

टेस्ला कार का उपयोग कहीं भी जासूसी के लिए हुआ तो कंपनी ही बंद कर दूंगा: एलन मस्क

बिटक्वाइन से खरीद सकते हैं टेस्ला कार, एलन मस्क का ऐलान

मंजिल के करीब पहुंचकर शोलों में बदला एलन मस्‍क का रॉकेट, मंगल मिशन को झटका

एलन मस्क के स्टारलिंक की इंडिया में शुरू हुई प्री-बुकिंग, इतना देना होगा चार्ज और कब से मिलेगी इंटरनेट सर्विस

एलन मस्क की नेटवर्थ में एक दिन के अंदर 15.2 अरब डॉलर की कमी

एलन मस्क के एक ट्वीट से बिटकॉइन के दाम नीचे गिरे, यह रह गई है अब कीमत

Leave a Reply