बाबुल सुप्रियो ने कहा: ममता बनर्जी को चुनाव प्रचार करने से रोका जाए

बाबुल सुप्रियो ने कहा: ममता बनर्जी को चुनाव प्रचार करने से रोका जाए

प्रेषित समय :18:46:38 PM / Thu, Apr 8th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की टॉलीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अति कटु और सांप्रदायिक भाषण दे रही है, जिसके चलते उनका चुनाव प्रचार रोका जाना चाहिए. आसनसोल से लोकसभा सदस्य सुप्रियो ने विपक्ष के इस दावे को खारिज किया कि भाजपा ने उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारकर उनकी पदावनतिष् की है, वे स्वयं ही विधानसभा चुनाव लडऩा चाहते थे.

उन्होने कहा कि ममता बनर्जी मुख्यमंत्री होने के बावजूद जिस तरह की भाषा का का उपयोग कर रही है वह शर्मनाक है. अपने अति कटु भाषणों और सांप्रदायिक प्रचार से वह राजनीतिक विमर्श को अब तक के निम्नतम स्तर पर पहुंचा चुकी हैं. निर्वाचन आयोग को उन्हें पूरे चुनाव तक के लिए प्रचार से रोक देना चाहिए. सुप्रियो ने राजनीतिक विरोधियों को दुश्मन बताने के लिए बनर्जी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की आलोचना की तथा कहा कि हर किसी को निजी हमले करने से बचना चाहिए.

जाने-माने गायक ने कहा कि राजनीति में लोगों को विचारधारा और नीतियों के मुद्दे पर लडऩा चाहिए. उन्होंने कहा कि विरोधियों को दुश्मन मानना, यह बदलाव ममता बनर्जी का बंगाल की राजनीति को दिया गया उपहार है, इसे बदलना होगा और भाजपा इसे बदलेगी. उन्होंने कहा भाजपा बंगाल के सम्मान, गौरव और आत्मा के लिए लड़ रही है तथा हम सभी इसमें अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं. भाजपा ने राज्यसभा सदस्य स्वप्न दासगुप्ता सहित अपने पांच सांसदों और पार्टी उपाध्यक्ष मुकुल रॉय को बंगाल में विधानसभा चुनाव में उतारा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनाव- असली मुद्दे हवा हुए, सबको केवल जीत चाहिए!

पहले चरण में वोटर्स ने दिखाया उत्साह, असम में 72 तो पश्चिम बंगाल में करीब 80 फीसदी मतदान

पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान शुरू, आज 30 सीटों के लिये डाले जायेंगे वोट

अभिमनोजः क्या पश्चिम बंगाल में 6 अप्रेल के बाद गांधी परिवार चुनाव प्रचार करेगा?

Leave a Reply