प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की तारीफ वाले प्रशांत किशोर के ऑडियो चैट से आया भूचाल

प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की तारीफ वाले प्रशांत किशोर के ऑडियो चैट से आया भूचाल

प्रेषित समय :10:55:18 AM / Sat, Apr 10th, 2021

कोलकाता. बंगाल की राजनीति में चुनाव के दौरान प्रशांत किशोर की पत्रकारों के साथ एक चैट ने भूचाल ला दिया है. बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने प्रशांत किशोर का पत्रकारों से बातचीत का एक ऑडियो जारी किया है. चैट में ममता का चुनावी कैंपेन संभाल रहे प्रशांत किशोर कुछ पत्रकारों से बातचीत कर रहे हैं. किशोर पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बंगाल चुनाव में बीजेपी की मजबूती की बात करते हुए सुनाई दे रहे हैं.

प्रशांत किशोर का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें वह कथित तौर पर कह रहे हैं कि एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर है. ममता और मोदी पॉपुलर है. हालांकि यह ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर ने सफाई भी दी है. उन्होंने आग्रह किया है कि भाजपा पूरा ऑडियो जारी करे.

कथित ऑडियो में प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि बंगाल में मोदी का एक कल्ट है जो पूरे देश में बन गया. कई लोगों को मोदी में भगवान दिखता है. खासतौर पर हिंदी भाषी मोदी के सपोर्ट बेस का कोर है. एंटी इंकम्बेंसी स्टेट के खिलाफ है. मोदी पॉपुलर है.

लीक चैट को लेकर प्रशांत किशोर की सफाई भी आई है. प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि बीजेपी के लोग अपने नेताओं के बयान से ज्यादा मेरी क्लब हाउस चैट को ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं. मेरी उनसे अपील है कि चैट के कुछ हिस्से को छोड़कर पूरी बातचीत को जारी करें. जो हिस्सा जारी किया गया है, उसमें इस सवाल का जवाब दिया जा रहा था कि कैसे बीजेपी को 40 प्रतिशत वोट मिल रहे हैं और कैसे ये सोच बन गई है कि बीजेपी जीत रही है.

प्रशांत किशोर के बीजेपी की तारीफ वाले ऑडियो पर बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने जो भ्रष्टाचार किए हैं उसकी वजह से टीएमसी हार रही है. उसी का प्रमाण प्रशांत किशोर का ये बयान है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल में हुये तीन चरणों के चुनाव में भाजपा कम से कम 63-68 सीटें जीतेगी: अमित शाह

बंगाल में केंद्रीय मंत्री को टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने घेरा, गाड़ी में की तोडफ़ोड़

प्रदीप द्विवेदीः पश्चिम बंगाल में मोदी, ममता और मीडिया की प्रतिष्ठा दांव पर है, कारण?

बंगाल में चुनाव के बीच टीएमसी को लगा झटका, वर्तमान विधायक अमल आचार्जी भाजपा में शामिल

अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल में हिंसा के लिये बताया टीएमसी-बीजेपी को जिम्मेदार

पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही चुनावी हिंसा, मतदान के बीच दो हत्याओं से बढ़ा तनाव

बिहार, बंगाल और असम में भूकंप के झटके, 5.4 रही तीव्रता, दहशत में घरों से निकले लोग

विधानसभा चुनाव: पांच राज्यों में मतदान शुरू, बंगाल में तीसरे चरण के लिये डाले जायेंगे वोट

Leave a Reply