जबलपुर के जंगलों को लॉकडाउन में अवैध कारोबारियों ने बनाया ठिकाना, बना रहे कच्ची शराब, पहुंची पुलिस, मची भगदड़

जबलपुर के जंगलों को लॉकडाउन में अवैध कारोबारियों ने बनाया ठिकाना, बना रहे कच्ची शराब, पहुंची पुलिस, मची भगदड़

प्रेषित समय :15:49:36 PM / Sun, Apr 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच शहर से लगे घने जंगलों को अवैध कारोबार का ठिकाना बना लिया, ऐसे ही एक ठिकाने गधेरी में आज पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर दबिश दे दी, पुलिस को देखते ही अवैध कारोबारियों में भगदड़ मच गई, पुलिस ने ड्रमों में भरा हजारों लीटर व भट्टियां नष्ट कर दी, वहीं भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद कर ली. पुलिस अब आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

                            बताया गया है कि डुमना क्षेत्र में गधेरी के घने जंगल अवैध कारोबारियों के लिए कच्ची शराब बनाए जाने का सुरक्षित ठिकाना है, घने जंगलों के बीच में अवैध कारोबारियों द्वारा भट्टिया लगाकर शराब बनाई जाती है, कई बार पुलिस ने दबिश देकर शराब पकड़ी, कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया, इसके बाद भी जंगल से कच्ची शराब बनाने के ठिकाने खत्म नहीं हुए है, इन दिनों जब लॉकडाउन लगा गया है तो अवैध कारोबारी फिर घने जंगल के बीच शराब बनाने में सक्रिय हो गए.

आज भी दोपहर के वक्त कारोबारियों द्वारा भट्टियां लगाकर शराब बनाई जा रही थी, इस बात की खबर मिलते ही खमरिया पुलिस की टीम पहुंच गई और घेराबंदी करते हुए दबिश दे दी, पुलिस को देखते ही शराब बनाने में जुटे अवैध कारोबारी घने जंगल के बीच से भागने में सफल हो गए, पुलिस ने मौके पर रखा ढाई हजार लीटर लाहन व शराब की भट्टियों को नष्ट कर दिया, वहीं लाहन से बनाई गई कच्ची शराब बरामद कर आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरु कर दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर मेें भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने फिर आड़े लिया अपनी ही सरकार को, क्यों छिपाई जा रही है सच्चाई..

एमपी में लॉकडाउन बढ़ाया: जबलपुर, सिवनी, बालाघाट, नरसिंहपुर में 22 अप्रैल तक, इंदौर, शाजापुर, उज्जैन में 19 अप्रैल तक

एमपी के जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, मिले 369 पाजिटिव, एक्टिव मामले 2217 हुए

Leave a Reply