सुपर डांसर चैप्टर 4 के सुपर 13 प्रतियोगियों में एमपी की अंशिका राजपूत भी

सुपर डांसर चैप्टर 4 के सुपर 13 प्रतियोगियों में एमपी की अंशिका राजपूत भी

प्रेषित समय :19:40:15 PM / Mon, Apr 12th, 2021

नवीन कुमार, मुंबई. तीन ब्लॉकबस्टर सीजन के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो "सुपर डांसर' अपने चौथे सीजन के साथ प्रसारित किया जा रहा है. 27 मार्च को शुरू हुए इस नए सीजन को ऑडिशन के दौर में अपनी विभिन्न प्रतिभाओं के लिए शानदार समीक्षाएं मिल रही हैं. कुछ बेहतरीन दावेदारों की स्क्रीनिंग के बाद सुपर डांसर चैप्टर 4 को अपने सुपर 13 प्रतियोगी मिल गए हैं. अब शो ने अपने फाइनल प्रतियोगियों की घोषणा कर दी है, जो "सुपर डांसर' के अनमोल खिताब को हासिल करने के लिए इस डांस जर्नी का हिस्सा बनेंगे.

जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बासु ने देश भर से 13 असाधारण शीर्ष प्रतियोगियों का चयन किया है, जिनकी यात्रा दर्शकों को हर सप्ताह आगे बढ़ते हुए दिखाई देगी. अपने सुपर गुरू (कोरियोग्राफर्स) के मार्गदर्शन और संरक्षण में  ये पावर-पैक कलाकार इस सीजन में अब तक न देखे जाने वाले डांस पेश करने के लिए कमर कस रहे हैं, क्योंकि उन्होंने "सुपर डांसर चैप्टर 4' की ट्रॉफी जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ कदम आगे रखा है.

इन 13 प्रतियोगियों में, दिल्ली से ईशा मिश्रा और अमित कुमार शामिल होंगे. इंटरनेट के जरिए डांस सीखने वाली 8 वर्षीय ईशा मिश्रा की जोड़ी कोरियोग्राफर आशीष पाटिल के साथ बनेगी. वहीं 11 साल के अमित कुमार रोबोटिक्स एक्सपर्ट कोरियोग्राफर अमरदीप सिंह नट के साथ भाग लेंगे. अपने भरतनाट्यम से जजों का दिल जीतने वालीं पश्चिम बंगाल की 10 वर्षीय प्रतिती दास को कोरियाेग्राफर और एक्स इंडियाज बेस्ट डांसर कंटेस्टेंट श्वेता वॉरिअर गाइड करेंगी. श्वेता को स्ट्रीट-ओ-क्लासिक डांस फॉर्म में महारत हासिल है.

पश्चिम बंगाल से ही सौमित्र बर्मन और जम्मू से अर्शिया शर्मा की क्रमशः कोरियोग्राफर वैभव घुगे और अनुराधा के साथ जोड़ी बनेगी. सिलीगुड़ी के परी तमांग, जिन्होंने अपने लचीलेपन और सटीकता के साथ जजों को प्रभावित किया, उन्हें कोरियोग्राफर पंकज थापा मेंटर करेंगे. वहीं अपनी पॉपिंग से जजों को प्रभावित करने वाले पंजाब के 10 वर्षीय संचित चनाना को इंडियाज बेस्ट डांसर की कोरियोग्राफर वर्तिका झा गाइड करेंगी.

असम की दो डायनामिक कंटेस्टेंट्स, छह वर्षीय फ्लोरिना गोगोई जिन्होंने अपने फ्रीस्टाइल डांस फॉर्म से जजों को आश्चर्यचकित किया था जिन्हें जज गीता कपूर ने फ्लोर की कटरीना कहा था, वे कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी के साथ मिलकर काम कर रही हैं जबकि आठ वर्षीय स्पृहा कश्यप, जिन्होंने कुछ जबरदस्त मूव्स और एक्रोबेट्स का प्रदर्शन किया, उन्हें कोरियोग्राफर सनम द्वारा मेंटर किया जाएगा. मध्य प्रदेश से 11 वर्षीय अंशिका राजपूत और आठ वर्षीय नीरजा तिवारी ने अपने शानदार डांस मूव्स के साथ शीर्ष 13 में जगह बनाई. दोनों को क्रमशः कोरियोग्राफर आर्यन पात्रा और भावना खंडूजा कोरियोग्राफ करेंगे. जबकि नौ साल के बच्चे मुंबई के अनीश टाटीकोटा और कर्नाटक के पृथ्वीराज कोंगारी से उतनी ही अपेक्षा है. दोनों को क्रमशः आकाश शेट्टी और सुभ्रानिल पॉल निर्देशित करेंगे.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कहती हैं, "इस सीज़न में बच्चे सुपर से बहुत बहुत उपर हैं. इतनी कम उम्र में इतनी अपार प्रतिभा सराहनीय है. मैं इन बच्चों को अपने कोरियोग्राफरों के मार्गदर्शन में पूरी क्षमता के साथ प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं. हमारे सभी शीर्ष 13 बच्चे अपनी शैली में अद्वितीय और उत्कृष्ट हैं. यह सीजन काफी रोमांचक होगा.'

गीता कपूर कहती हैं, "मैं बच्चों को इतने आत्मविश्वास और स्वैग के साथ डांस करते हुए देखकर रोमांचित हूं. उनके एक्स्प्रेशन सटीक हैं, मूव्य क्रिस्प हैं और उनका आत्मविश्वास अगले ही स्तर पर है. मैं कुछ कमाल के एक्ट्स देखने के लिए उत्सुक हूं और मुझे यकीन है कि हमारे कोरियोग्राफरों के मार्गदर्शन के साथ, ये बच्चे मंच पर इतिहास बनाने के लिए तैयार हैं.'

अनुराग बासु ने कहा, "हम इन प्रतियोगियों की बहुमुखी प्रतिभा से हैरान हैं. हमारे सुपर 13 बच्चे असाधारण रूप से प्रतिभाशाली हैं और यह इस सीज़न की यात्रा को और भी रोमांचक बना देगा. दर्शकों से इतना ही कहूंगा कि एक शानदार ट्रीट के लिए तैयार हो जाइए. ये बच्चे पूरी तरह से तैयार हैं और अपने गुरुओं की मदद से वे इस प्रतियोगिता को और तगड़ा बनाने वाले हैं. मुझे यकीन है कि सुपर 13 अपने शानदार डांस के साथ मंच पर आग लगाने के लिए तैयार हैं.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के बचपन की मजेदार कहानियां

अंशिका राजपूत बनी है डांस के लिए: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' पर सोनू सूद के साथ किया डांस

प्रेगनेंसी के दौरान डांस महिला व बच्चे को रखता है हेल्दी

डांस करते हुए वार्डरॉब मॉलफंक्शन का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला

इंटरनेशनल वुमेंस डे पर महिला रेल कर्मचारियों ने आकर्षक डांस प्रतियोगिता में लिया भाग, डबलूसीआरईयू का आयोजन

सोनाली फोगाट के लेटेस्ट डांस ने मचाई सनसनी

Leave a Reply