एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

प्रेषित समय :18:58:51 PM / Tue, Apr 13th, 2021

पलपल संवाददाता, भोपाल/जबलपुर. मध्यप्रदेश में कोरोना से होने वाली मौतों को लेकर अब चर्चाओं का माहौल बन गया है, सरकारी आंकड़ों व एमपी के जिलों में शमशान घाट व कब्रिस्तान में हो रहे अंतिम संस्कार के आंकड़ों में काफी अंतर है, जिससे यह पता चल रहा है कि प्रतिदिन कोरोना से कितनी मौत हो रही है. इस बीच भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि करीब एक सप्ताह से प्रतिदिन 10 से 15 लोगों की मौत हो रही है. इसी तरह जबलपुर की बात की जाए तो यहां पर भी सरकारी आंकड़ों में मौत दो या चार हो रही है, लेकिन शमशान घाट व कब्रिस्तान में मौत के आंकड़े 20 से ज्यादा मौत होना बता रहे है, इंदौर व उज्जैन में भी हालात कुछ ऐसे ही है.

बताया जाता है कि भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोरोना के मरीजों को भरती कर उपचार किया जा रहा है, यहां पर प्रतिदिन दस से 15 मौतें हो रही है, पीडि़तों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है, इसके अलावा इंदौर में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, यहां पर भी मौत का आंकड़ा भी विरोधाभास पैदा कर रहा है, सरकारी आंकड़े कुछ कहते है और शमशान घाटों में हो रहे अंतिम संस्कार के आंकड़े कुछ और ही है.

यही हालत जबलपुर व उज्जैन सहित अन्य जिलों का है, जिससे यह बात तो साफ है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते हालात बिगड़ते ही जा रहे है. इसके बाद भी सरकारी आंकड़ों में मौतों की संख्या न के बराबर ही दिखाई जा रही है, इस तरह के आंकड़े अब आमजन के बीच ही चर्चा का विषय बनते जा रहे है, कहीं न कहीं हकीकत को छिपाया जा रहा है. यदि छिंदवाड़ा की बात की जाए तो यहां पर भी पिछले दिन 34 संदिग्धों की मौत हुई है, जबलपुर में भी सरकारी आंकड़ों में चार कोरोना संक्रमितों की बात हुई है, वहीं खबर है कि 25 लोगों की मौत हुई है, इस तरह से आंकड़ों की बाजगरी कर आंकड़ों को छिपाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

Leave a Reply