जबलपुर मे एलपीआर में फायर होते ही बम के खोलकर उठाकर भागे चोर..!

जबलपुर मे एलपीआर में फायर होते ही बम के खोलकर उठाकर भागे चोर..!

प्रेषित समय :18:12:17 PM / Tue, Apr 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित सुरक्षा संस्थान के लांगप्रूफ रेंज (एलपीआर) में बमों की टेस्टिंग के दौरान उडऩे वाले तांबा, पीतल की चोरी होने का सिलसिला आज भी जारी है, यहां पर बमों की टेस्टिंग के दौरान खोल उठाकर चोर भाग गए, इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने पर जांच करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जिससे बम के खोल चोरी किए जाने के संबंध में सख्ती से पूछताछ की जा रही है.

बताया जाता है कि एलपीआर से बमों के खोल चोरी होने के मामले में खमरिया पुलिस ने शिकायत मिलने पर एक युवक गोलू ठाकुर को गिरफ्तार कर एक खोल बरामद किया गया, जिससे अब चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ की जा रही है. एलपीआर से फरवरी माह में बम के बारुद निकालकर तीन खोल चोरी कर लिए गए थे, इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है, वहीं पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी गोलू से और भी बड़ा खुलासा होने की संभावना है.

एलपीआर में टेस्टिंग के दौरान टुकड़ों में बंटे तांबा, पीतल को चोरी करने का सिलसिला यहां पर लम्बे समय से चल रहा है, जिसमें लोगों को गर्म टुकड़े उठाने में शारीरिक नुकसान भी हुआ है, इसके बाद भी आसपास क्षेत्र के बदमाश अभी भी चोरी कर रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

Leave a Reply