महाराष्ट्र में कल रात से अगले 15 दिनों तक धारा 144 लागू, कहीं भी आने-जाने पर भी लगी रोक

महाराष्ट्र में कल रात से अगले 15 दिनों तक धारा 144 लागू, कहीं भी आने-जाने पर भी लगी रोक

प्रेषित समय :21:17:47 PM / Tue, Apr 13th, 2021

मुंबई. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि महाराष्ट्र में कल (14 अप्रैल बुधवार) रात 8 बजे से सख्त पाबंदियां लागू होंगी. कल से ब्रेक द चेन अभियान शुरू होगा. महाराष्ट्र में जरुरी सेवाएं छोड़कर सभी सेवाओं पर रोक लगा दी गई है.

सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में ऑक्सीजन की किल्लत है. ऐसे में केंद्र सरकार सड़क के रास्तों के साथ-साथ हवाई रास्तों से भी महाराष्ट्र में ऑक्सीजन भेजे. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उद्योगों की मदद करें. उन्होंने पीएम मोदी से वायु सेना के इस्तेमाल की अपील की. सीएम ठाकरे ने कहा कि आने वाला समय और ज्यादा कठिन है, ऐसे में कड़े कदम उठाने की जरुरत है.

उन्होंने कहा, मुझे प्रतिबंध लगाने में कोई कोई खुशी नही है, लेकिन अब कड़े प्रतिबंध लगाने का वक्त आ चुका है. कल रात 8 बजे से नए प्रतिबंध लागू होंगे. ठाकरे ने कहा कि डॉक्टर्स की कमी भी सामने आ रही है. हाल ही में पास हुए डॉक्टर और रिटायर्ड डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ को मदद की गुजारिश कर रहे हैं, आप सभी लोग इस युद्ध के खिलाफ सरकार के साथ आएं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना प्राकृतिक आपदा है, जैसे बाकी आपदाओं में मदद की जाती है उसी प्रकार महाराष्ट्र की जनता की मदद केंद्र मदद करे, कोरोना वैक्सीनेशन को तेज करना होगा. रोड से ऑक्सीजन लाना काफी मुश्किल है, ऐसे में एयरफोर्स की मदद मिलनी चाहिए. यह आपातकालीन परिस्थिति है, केंद्र सेना ले जरिए हमारी मदद करें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र सरकार का बड़ा निर्णय: चुनावी राज्यों में आखिर क्यों नहीं बढ़ रहे कोरोना मामले, स्टडी करने का निर्देश

कोरोना का बढ़ता जा रहा कहर, स्वास्थ्य सचिव ने महाराष्ट्र, पंजाब और छत्तीसगढ़ को लिखा पत्र, यह कहा

महाराष्ट्र : शादी के बाद वर्जनिटी टेस्ट में फेल हुई दो बहनें, पति ने दिया तलाक, घर से निकाला

महाराष्ट्र सरकार करायेगी पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ प्रारंभिक जांच

सुप्रीम कोर्ट से महाराष्ट्र सरकार-अनिल देशमुख को लगा झटका, याचिकाएं खारिज

वैक्सीनेशन को लेकर केन्द्र व राज्य सरकारों के बीच टकराव, महाराष्ट्र ने कहा कि टीके की कमी है, केन्द्र ने इसे नाकामी बताया

Leave a Reply