एमपी के दमोह में मंत्री की कार में मिले करोड़ों की नगदी कमलनाथ बोले- पैसों से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

एमपी के दमोह में मंत्री की कार में मिले करोड़ों की नगदी कमलनाथ बोले- पैसों से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

प्रेषित समय :16:18:44 PM / Fri, Apr 16th, 2021

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल दमोह में उपचुनाव के एक दिन पहले शिवराज के मंत्री भूपेन्द्र सिंह की गाड़ी में करोड़ों रुपए मिलने की बात सामने आई है, वहीं बताया जा रहा है कि क्लब हाउस में भी कुछ पैसे मिले हैं, मौके पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने अभी तक मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की है तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी सीधे तौर पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी लोकतंत्र की हत्या कर रही है, पुलिस वालों को अपनी ड्यूटी निभानी चाहिए.
आपको बता दें कि जैसे ही बात कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को पता चली तो वे कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ जमकर हंगामा किया. इस बीच अजय टंडन ने कहा कि ये गाड़ी मध्यप्रदेश सरकार की है. पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है. इस बीच कांग्रेस उम्मीदवार ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

कमलनाथ बोले- पुलिस अपने दायित्व की प्रति गंभीर हो

वहीं मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पुलिस अपनी वर्दी एवं अपने दायित्वों के प्रति गंभीर हो. कमलनाथ ने कहा है कि लोकतंत्र की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. बीजेपी पैसों के दम पर चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है. बीजेपी धनबल के नाम पर चुनाव जीतना चाहती है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

सज्जन सिंह वर्मा ने साधा भाजपा पर निशाना

पूर्व कांग्रेस मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि दमोह में जो सरकारी गाड़ी पकड़ी है वह मंत्री भूपेंद्र सिंह की है, और उसमें 1.5 करोड़ रुपया पकड़ाया है. पुलिसकर्मी गाड़ी के पास जाने नहीं दे रहे हैं. हमारे कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने ही गाड़ी पकड़ी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत सरकार ने मध्य प्रदेश में 726 करोड़ रुपये की राजमार्ग परियोजनाओं को मंजूरी दी, इन मार्गों में बढ़ेगी स्पीड

कोरोना का असर: 15 अप्रैल तक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीच नहीं चलेंगी बसें

मध्य प्रदेश में अब ऑटोरिक्शा में नहीं लगा सकेंगे म्यूजिक सिस्टम, संगीत बजाने पर परमिट होगा रद्द

मध्य प्रदेश की यह मंत्री बोलीं- फटे कपड़े पहनना होता है अपशकुन, संस्कारित लोग ऐसे कपड़े नहीं पहनते

मध्य प्रदेश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन लगेगा

मध्य प्रदेश में बिगड़ा मौसम का मिजाज, भोपाल में तेज बारिश, सागर में ओले गिरे, सिवनी में गाज गिरने से दो की मौत

Leave a Reply