यूपी के हाथरस में युवक की पिटाई के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने की थाने में तोडफ़ोड़, पुलिसकर्मी को पीटा

यूपी के हाथरस में युवक की पिटाई के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने की थाने में तोडफ़ोड़, पुलिसकर्मी को पीटा

प्रेषित समय :08:09:56 AM / Fri, Apr 16th, 2021

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस में पंचायत चुनाव में मतदान के बाद सहपऊ के थरौरा गांव के ग्रामीणों ने थाने को घेर लिया. आरोप है कि सहपऊ कोतवाली के गांव थरौरा के एक युवक की पिटाई पर पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. सैकड़ों की संख्या में आई भीड़ ने थाने का घेराव कर लिया. पुलिस कर्मियों को पीटा और थाने में जमकर तोडफ़ोड़ कर दी.

ग्रामीणों का आरोप है कि गांव का एक युवक गांव थरौरा के बूथ पर पहुंचा था. उसे पुलिसकर्मी गाड़ी में बैठाकर थाने ले आए. उसके साथ बुरी तरह मारपीट की. ये पता चलते ही गांव के लोग भड़क उठे. करीब आठ बजे तीन-चार सौ ग्रामीण थाने पर पहुंच गए और थाने पर हमला बोल दिया.

भीड़ को देख पुलिसकर्मी वहां से भाग खड़े हुए. इस दौरान थाने में मौजूद एक पुलिसकर्मी भीड़ के बीच फंस गया. आरोप है कि उसे बुरी तरह पीटा गया, जिसमें उसका सिर फट गया. यही नहीं ग्रामीणों ने थाने पर जमकर पथराव किया. वहां रखीं दर्जनों कुर्सियों, कूलर, लाइटें, टेबल अन्य सामान को तोड़ दिया. देर रात तक हंगामा होता रहा. कई थानों की फोर्स, पीएससी को मौके पर बुलाया लिया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रमेश रंजन व पुलिस कप्तान विनीत जायसवाल सहित जनपद के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों से बात कर मामले की गम्भीरता से जांच करने में जुट गए. मामले जानकारी होने पर अलीगढ़ से डीआईजी दीपक कुमार भी मौके पर पहुंच गए. अब मामले में पुलिस वीडियो के आधार पर उपद्रवियों की पहचान कर कानूनी कार्यवाई करने में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक हाथरस विनीत जायसवाल ने बताया कि रात करीब 8 बजे कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव थरोरा निवासी ग्रामीणों ने कोतवाली सहपऊ पर पथराव की घटना की. इसमें कुछ कुर्सियां टूटी है और एक पुलिसकर्मी के चोट भी आई है. सूचना पर जनपद के थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई थी और उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे. मामले में जांच की जा रही है. पुलिस थाने पर पथराव करने की घटना पर सम्मिलित सभी व्यक्तियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है और सभी दोषी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में नहीं लगेगा लॉकडाउन, सीएम योगी ने अफसरों को चेताया, बोले- गलतफहमी में न रहें

यूपी के इटावा में सड़क किनारे बैठे 11 लोगों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

यूपी : भारी विवाद के बाद बीजेपी ने काटा दुष्कर्म आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी का टिकट

यूपी के कुशीनगर में ट्रक और पिकअप वाहन में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले

यूपी पंचायत चुनाव: मतदाताओं में बंटने से पहले पुलिस ने किये 2 क्विंटल जलेबी और 1050 समोसे जब्त

यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा, डीसीएम पलटने से 10 की मौत, 20 गंभीर

यूपी में वैक्सीन लगवाने आयी तीन वृद्ध महिलाओं को लगा दिया रैबीज का इंजेक्शन, एक गंभीर

यूपी के पांच जिलों में आज से कर्फ्यू, इन शहरों में भी बिगड़ रहे हालात

यूपी में किसानों को योगी सरकार ने दिया तोहफा, फसल दुर्घटना पर घर बैठे मिलेगा मुआवजा, राशि भी बढ़ाई

Leave a Reply