बंगाल की रैलियों में शामियाने लगाने के लिए बीजेपी कोरोना प्रभावित गुजरात से लोगों को लेकर आई: ममता बैनर्जी

बंगाल की रैलियों में शामियाने लगाने के लिए बीजेपी कोरोना प्रभावित गुजरात से लोगों को लेकर आई: ममता बैनर्जी

प्रेषित समय :17:14:42 PM / Fri, Apr 16th, 2021

नदिया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी आज एक बार फिर बीजेपी पर जमकर बरसीं. उन्होंने नदिया की एक रैली में कहा कि मैं चुनाव आयोग से आग्रह करूंगी की कोविड-19 के प्रसार पर रोक लगाने के लिए वह बीजेपी को प्रचार की खातिर बाहर से लोगों के लाने पर रोक लगाए.

साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी ने प्रचार से मुझे रोकने के लिए मेरे पैरों को निशाना बनाया, लेकिन लोगों के आशीर्वाद से मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया. ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों के लिए शामियाने लगवाने के लिए बीजेपी कोरोना से सबसे बुरी तरह प्रभावित गुजरात जैसे राज्यों से लोगों को लेकर आई.

बनर्जी ने कहा, प्रधानमंत्री या अन्य नेता प्रचार के लिये आते हैं तो हमें कुछ नहीं कहना. रैलियों के लिये मंच और पंडाल लगाने के लिये बीजेपी को सबसे बुरी तरह प्रभावित राज्यों से लोगों को क्यों लाना चाहिए?

पश्चिम बंगाल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. गुरुवार को ही राज्य में 6,769 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे और 22 मरीजों की मौत हुई थी. इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल में 5,892 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. मंगलवार को राज्य में 4817 और सोमवार को 4511 कोरोना के नए केस की पुष्टि हुई थी.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए चुनाव आयोग ने आज सर्वदलीय बैठक होगी. इस बैठक में प्रचार के दौरान कैसे कोरोना नियमों का पालन हो इसपर चर्चा होगी. बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में बाकी बचे तीन चरणों के चुनावों को एक चरण में कराने की मांग की है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए चार चरणों की वोटिंग हो चुकी हैं. पांचवे चरण के लिए कल वोट डाले जाएंगे. छठे चरण के तहत चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल, सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण के तहत चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा. वोटों की गिनती दो मई को होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल चुनाव: मुर्शीदाबाद के शमशेरजंग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक का कोरोना से निधन

बंगाल बीजेपी नेताओं दिलीप घोष और शुवेंदु को ईसी का नोटिस, राहुल सिन्हा के चुनाव प्रचार पर लगी रोक

बंगाल में हुए आधे चुनावों में ही बंगाल के लोगों ने कर दिया टीएमसी को साफ: पीएम मोदी

निर्वाचन आयोग ने मतदान से पहले बंगाल में चुनाव प्रचार समाप्त होने की अवधि 72 घंटे करने का लिया निर्णय

इलेक्शन कमीशन ने गृह मंत्रालय को तत्काल सुरक्षा बलों की 71 और कंपनियां बंगाल भेजने का निर्देश दिया

हिंसक हुआ बंगाल चुनाव: औद्योगिक सुरक्षाबल की फायरिंग में 4 लोगों की मौत, इलाके में बढ़ा तनाव

Leave a Reply