अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को जान से मारने की धमकी देने वाली नर्स गिरफ्तार

अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को जान से मारने की धमकी देने वाली नर्स गिरफ्तार

प्रेषित समय :13:41:18 PM / Sun, Apr 18th, 2021

ह्यूस्टन. अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को मारने की धमकी देने के आरोप में फ्लोरिडा राज्य की 39 वर्षीय एक नर्स को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार अमेरिकी खुफिया सेवा की जांच के बाद निवियाने पेटिट फेल्प्स को गिरफ्तार कर लिया गया. दर्ज मामले के अनुसार फेल्प्स ने 13 फरवरी से 18 फरवरी के बीच जानबूझकर उपराष्ट्रपति को जान से मारने और शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी.

फेल्प्स जैक्सन हेल्थ सिस्टम से जुड़ी नर्स है. आरोपों के अनुसार उसने जेल में बंद अपने पति को वीडियो भेजकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो. बाइडन और उपराष्ट्रपति हैरिस के खिलाफ नफरत भरे शब्दों का इस्तेमाल किया. उसने एक वीडियो में कहा कि कमला हैरिस तुम मरने जा रही हो. तुम्हारे दिन अब गिनती के बचे हैं. 18 फरवरी को भेजे एक अन्य वीडियो में उसने कहा कि मैं गन रेंज जा रही हूं. भगवान की कसम खाती हूं कि आज तुम्हारा दिन है, तुम मरने वाली हो. आज से 50 दिन हैं, इस दिन को लिखकर रख लो.

सदर्न डिस्ट्रिक्ट ऑफ फ्लोरिडा की यूनाइटेड स्टेट्स डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दर्ज शिकायत के अनुसार नर्स ने सब कुछ जानते हुए 13 से 18 फरवरी तक अमेरिका की उप राष्ट्रपति को जान से मारने और शारीरिक नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है. शिकायत के अनुसार उसने फरवरी में हथियार परमिट के लिए आवेदन भी दिया है. 3 मार्च को सीक्रेट सर्विस और डिटेक्टिव्स फेल्प्स के घर पर पूछताछ के लिए गए थे, लेकिन उसने बातचीत से मना कर दिया था.

इसके बाद 6 मार्च के सीक्रेट सर्विस एजेंट फेल्प्स से बात करने पहुंचे थे. दर्ज शिकायत में बताया गया है कि फेल्प्स ने कहा कि वे कमला हैरिस के उप राष्ट्रपति बनने के समय गुस्सा थी, लेकिन वे इससे उबर चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत-चीन के बीच जारी रहेगा सीमा विवाद, अमेरिकी खुफिया रिपोर्ट में दावा

अमेरिकी संसद भवन के बाहर कार चालक ने दो पुलिसकर्मियों को कुचला, एक की मौत

अमेरिकी विदेश मंत्री ने जारी की मानवाधिकार रिपोर्ट, जम्मू-कश्मीर के हालात पर की भारत की तारीफ

अमेरिकी यूनिवर्सिटी के स्त्री रोग विशेषज्ञ ने मरीजों का यौन शोषण किया, अब 8,000 करोड़ रुपए का हर्जाना देना होगा

अमेरिकी प्रेसिडेंट जो बाइडन के सर्जन जनरल बने भारतीय मूल के विवेक मूर्ति

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन का ऐलान, सभी वयस्क नागरिकों को लगाई जायेगी कोरोना वैक्सीन

समुद्र में अब चीन सबसे ताकतवर, अमेरिकी नौसेना से आगे निकला

पीएम मोदी से मिले अमेरिकी रक्षा मंत्री ऑस्टिन, रणनीतिक साझेदारी को लेकर जताई प्रतिबद्धता

Leave a Reply