मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, साथ बिता रही हैं समय

मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची सारा अली खान और जाह्नवी कपूर, साथ बिता रही हैं समय

प्रेषित समय :12:40:57 PM / Wed, Apr 21st, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने मालदीव को अपना नया ठिकाना बना लिया है. जाह्नवी कपूर पहले ही मालदीव पहुंच चुकी थीं. 2 दिन पहले सारा अली खान भी वहां पहुंच गईं. खास बात ये है कि दोनों एक ही रिसॉर्ट में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं और बहुत सा समय साथ में बिता रही हैं.

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है, जो दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. दोनों फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते रहते हैं. मंगलवार को सारा अली खान ने अपना और जान्हवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस साथ-साथ वर्कआउट करती दिख रही हैं. उनके इस सेशन को ट्रेनर नम्रता पुरोहित वाच कर रही हैं

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि फ्लो के साथ, स्थिर और धीमा, किक हाई स्क्वाट लो. इस तरह से आपको गोल्डन ग्लो मिलेगा. दोनों एक्ट्रेसेस वीडियो में लोअर स्क्वैट्स करती दिख रही हैं. बैकग्राउंड में सिंगर जस्टिन बीबर का सॉग्स भी सुनाई दे रहा है. दोनों के फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर खबर लिखे जाने तक इसे 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिना खान मालदीव में बनीं Beach Baby तो भड़क उठे फैन

बिपाशा बासु ने शेयर की मालदीव से ग्लैमरस तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी ने मालदीव से साझा किये फोटो, समुद्र किनारे प्रिंट बिकिनी में आईं नजर

पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे रणबीर कपूर!

शनाया कपूर ने सोफे में लेटकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

आलिया भट्ट को सता रही है रणबीर कपूर की याद, कह डाली दिल की बात

सोनम कपूर को एक हिट की दरकार!

Leave a Reply