जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

प्रेषित समय :15:19:56 PM / Sat, Apr 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. दिल्ली के बाद अब जबलपुर में भी लॉकडाउन के बीच घूमने से रोकने पर पुलिस के साथ विवाद की खबरें सामने आने लगी है, पिछले दिन तीनपत्ती चौराहा पर हुआ विवाद अभी चर्चाओं में है, इसके बाद  अब गढ़ा के बीटी तिराहा क्षेत्र में भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला परिवार के साथ डागी को घुमाने के लिए निकली, जिन्हे संजीवनी नगर थानाप्रभारी भूमेश्वरी चौहान ने रोककर घर जाने के लिए कहा, जिसपर महिला भड़क गई और विवाद करने लगी, जिसपर टीआई ने कहा आपके हाथ जोड़ती हूं घर चली जाओ, जिसपर महिला बोली पैर पड़ लो लेकिन आराम से बोलो, विवाद इतना बढ़ा कि पूरे परिवार को थाना ले जाया गया और प्रकरण दर्ज कर लिया.

बताया गया है कि बीटी कम्पाउंड गढ़ा निवासी शुभम सोनी, ममता सोनी, सुमित व पवन सोनी रात को दस बजे के लगभग घर के बाहर सड़क पर डागी को टहलाते हुए जा रहे थे, चारों का मास्क मुंह पर नहीं था, इस दौरान संजीवनी नगर टीआई भूमेश्वरी चौहान निकली, जिन्होने चारों को बेवजह घूमने पर टोकते हुए ठीक से मास्क लगाने के लिए कहा, जिसपर सोनी परिवार के चारों सदस्य टीआई सहित अन्य पुलिस कर्मियों से उलझ गए. यहां तक कि उग्र होते हुए कहा कि मास्क नहीं लगाए जो करना है कर लो, इसके बाद भी टीआई ने महिला से कहा कि आपके हाथ जोड़ती हूं, मास्क लगाए और घर जाए, जिसपर महिला तपाक से बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो, इस बात पर टीआई भड़क गई, जिन्होने कहा कि मैं तेरे पैर पड़ंूगी, बहस बढ़ती ही चली गई. पुलिस ने फिर चारों को हिरासत में लिया और थाना लेकर आ गए, जहां पर चारों के खिलाफ धारा 188, 186, 153 महामारी अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया, इसके बाद जमानती धारा होने पर छोड़ दिया गया. गौरतलब है कि पिछले दिन तीनपत्ती चौराहा पर नया मोहल्ला निवासी अमजद खान उनकी पत्नी आरफा का चेकिंग के दौरान रोकने जाने पर विवाद हुआ था, जिसपर अमजद ने नगर निगम का कार्ड दिखाया, पुलिस ने समझाते हुए जाने को कहा तो भड़क गए. यहां तक अमजद की पत्नी ने आरक्षक का मोबाइल छीनने की कोशिश करते हुए धक्कामुक्की कर दी, इस मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिा था.

लार्डगंज क्षेत्र में भी विवाद-

लार्डगंज खेत्र में भी चेकिंग के दौरान मोपेड सवार महिला भी चेकिंग के दौरान रोकने पर भड़क गई, उसने भी पुलिस कर्मियों से विवाद करना शुरु कर दिया, खबर मिलते ही लार्डगंज टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने महिला को किसी तरह समझाते हुए शांत कराया, इसके बाद भी महिला काफी देर तक बड़बड़ाती रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन नहीं मिलने से 5 मरीजों की मौत के बाद, कांग्रेस उग्र, 3 विधायक प्रशासन से जताई नाराजगी

जबलपुर: रेलवे बजरंग कालोनी के पानी की टंकी मेें कूदा व्यक्ति, देर शाम तक निकालने का प्रयास जारी

एर्नाकुलम-पटना-एर्नाकुलम व्हाया जबलपुर ट्रेन अब 24 अप्रैल से चलेगी

एमपी के जबलपुर में गैलेक्सी अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत

एमपी में अब रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा एनएसए, जबलपुर में दो पर कार्रवाई

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच सनसनीखेज लूट, शराब ठेकेदार के सेल्समैन से छीने दो लाख रुपए

Leave a Reply