एमपी के जोबट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन

एमपी के जोबट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन

प्रेषित समय :09:59:55 AM / Sat, Apr 24th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश की कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया की शनिवार तड़के यहां एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के दौरान मौत हो गई. वह 49 वर्ष की थीं.

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि भूरिया पिछले 12 दिन से इंदौर के शैल्बी अस्पताल में भर्ती थीं. वह विधानसभा में अलीराजपुर जिले के जोबट क्षेत्र की नुमाइंदगी करती थीं. शैल्बी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक विवेक जोशी ने बताया कि भूरिया के फेफड़ों में 70 प्रतिशत से ज्यादा संक्रमण था.

विवेक जोशी ने बताया कि भूरिया को जीवन रक्षक तंत्र पर भी रखा गया था. लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई और उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. कलावती भूरिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया की भतीजी थीं. वह वर्ष 2018 के विधानसभा चुनावों में जीत हासिल कर अपने राजनीतिक करियर में पहली बार विधायक बनी थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में संक्रमितों के शव ले जाने में भी लापरवाही, दौड़ते शव वाहन से बीच सड़क पर गिरी डेड बॉडी

एमपी: इंदौर में पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की अफवाह फैलाने पर मामला दर्ज

एमपी के जबलपुर में गैलेक्सी अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत

एमपी में अब रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वालों पर लगेगा एनएसए, जबलपुर में दो पर कार्रवाई

एमपी में चरमराई चिकित्सा व्यवस्था: कई फोन लगाने के बाद भी नहीं आई एम्बुलेंस, पत्नी को आक्सीजन लगाकर हाथ ठेला पर लिटाकर ले गया अस्पताल

एमपी की इस डाक्टर के जज्बे को सलाम: बालाघाट नक्सल प्रभावित एरिया से 180 किलोमीटर स्कूटी चलाकर नागपुर पहुंची, शुरु किया संक्रमितों का इलाज

Leave a Reply