अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी हुआ कोरोना वायरस से संक्रमित

प्रेषित समय :10:17:28 AM / Sat, Apr 24th, 2021

नई दिल्ली. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल छोटा राजन का इलाज शुरू कर दिया गया है. तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक फिलहाल वरिष्ठ डॉक्टरों के नेतृत्व में जेल परिसर में ही उसका इलाज चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक छोटा राजन की तबियत फिलहाल स्थिर है. इसलिए उसे अस्पताल के अंदर ही रखा गया है. तिहाड़ जेल के अंदर छोटा राजन की सुरक्षा और व्यवस्था में लगे हुए जवानों को भी होम क्वारंटीन कर दिया गया है. छोटा राजन को तिहाड़ जेल के विशेष वार्ड में रखा गया है. यहीं उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि बिहार के सिवान से राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुआ था. उसे भी तिहाड़ जेल में ही रखा गया था. हालांकि शहाबुद्दीन की तबीयत बिगड़ने पर उसे जेल से बाहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हाई सिक्योरिटी में थे दोनों

बता दें कि छोटा राजन व शहाबुद्दीन दोनों ही तिहाड़ के जेल संख्या दो के हाई सिक्याेरिटी सेल में कड़ी सुरक्षा के बीच थे. इनके पास किसी भी बाहरी व्यक्ति को बिना समुचित जांच के जाने नहीं दिया जाता है. जेल के चुनिंदा कर्मी ही इनसे मुलाकत करते हैं. इनसे मिलने वालों को समय समय पर कोरोना जांच की प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ता है, बावजूद दाेनों चपेट में आ गए. इस जानकारी के बाद अब जेल संख्या दो परिसर में बंद अन्य कैदियों की कोरोना जांच बड़े पैमाने पर की जा रही है. जिसमें भी लक्षण नजर आ रहे हैं उसे तत्काल दूसरे कैदियों से अलग किया जा रहा है. भले ही जांच के नतीजे बाद में आएं लेकिन उसे अलग करने की प्रक्रिया लक्षण नजर आते ही शुरू कर दिया जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में 24 घंटों में 25 मरीजों की मौत, बचा है कुछ घंटों के लिए ऑक्सीजन

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन का बड़ा बयान, बोले- दिल्ली में खाली पड़े हुए हैं 1200 बेड, अब तक नहीं आया कोई मरीज

दिल्ली हाईकोर्ट ने व्हाट्सएप और फेसबुक को दिया झटका: CCI करेगी प्राइवेसी पॉलिसी की जांच

दिल्ली हाई कोर्ट की केंद्र सरकार को फटकार: किसी भी कीमत पर हो अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री का आरोप: दिल्ली सरकार ने लूट लिया हमारा ऑक्सीजन टैंकर

Leave a Reply