इस मोर्चे पर भी अमेरिका और पाकिस्तान को मात दे दी मोदी सरकार ने....

इस मोर्चे पर भी अमेरिका और पाकिस्तान को मात दे दी मोदी सरकार ने....

प्रेषित समय :21:00:14 PM / Sat, Apr 24th, 2021

प्रदीप द्विवेदी. कोरोना के मोर्चे पर भी पीएम मोदी सरकार ने पाकिस्तान को मात दे दी है, यही वजह है कि कोरोना से लड़ रहे भारत को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्वीट करते हुए खतरनाक कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता प्रकट की है,

उन्होंने ट्वीट किया- मैं भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करना चाहता हूं क्योंकि वे कोरोना की खतरनाक लहर से लड़ रहे हैं. हम हमारे पड़ोस और दुनिया में महामारी से पीड़ित सभी लोगों के शीघ्र ठीक होने की कामना करते हैं. हमें मानवता के साथ मिलकर इस वैश्विक चुनौती से लड़ना चाहिए.

हालांकि, पाकिस्तान भी कोरोना से लड़ रहा है, लेकिन वहां सत्ता का लालच और सत्तापरस्त मीडिया अभी उतना असरदार नहीं है, इसलिए हर मोर्चे पर कमजोर होने के बावजूद विश्वगुरु को आईना दिखाने का साहस जुटा सका है.

खबरें हैं कि पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में 157 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई, जबकि संक्रमण के 5,908 नये मामले दर्ज किए गए. पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण से अब तक 16,999 लोगों की मौत हुई है जबकि कुल मामले 7,90,016 हो गए हैं.

इधर, भारत में कोरोना का कहर नए संक्रमितों और मौतों का हर दिन नया रिकॉर्ड बना रहा है. देश में लगातार तीसरे दिन तीन लाख से ज्यादा और अब तक के सर्वाधिक नए कोरोना संक्रमित मिले.

खबरों पर भरोसा करें तो शुक्रवार रात 12 बजे तक 24 घंटों में भारत में 345,147 नए कोरोना संक्रमित मिले, वहीं इस दौरान रिकॉर्ड 2621 कोरोना मरीजों की मौत हो गई. हफ्तेभर से हररोज होने वाली कोरोना मरीजों की मौत की संख्या भी रिकॉर्ड तोड़ रही है.  देश में इस महामारी से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 1,89,549 हो गई है, तो अब तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,66,02,456 हो गई है. देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 25,43,914 पर पहुंच गई है.

मतलब.... भारत ने दुनियाभर में कोरोना के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अब अमेरिका भी डेली केस के मामले में भारत से पीछे छूट गया है!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना महामारी से निपटने के लिए रेलवे अस्पतालों को तेजी से आत्म निर्भर बनाएं: डबलूसीआरईयू

WCR के इंजीनियरिंग विभाग में कोरोना काल में लापरवाही पर WCREU महामंत्री ने पीसीई से जताया रोष, तत्काल एक्शन, तीनों मंडलों में तत्काल कार्रवाई के आदेश

कोरोना दौर में 2 लाख लोगों पर मेहरबान दिल्ली सरकार, प्रत्येक को मिलेंगे 5000 रुपये

लद्दाख में 12 दिनों में 1426 नए मामले, विमान से पहुंचे कोरोना से बचाव उपकरण

दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 20 कोरोना संक्रमितों की मौत

कोरोना संक्रमण से 15 मई तक पुरी जगन्नाथ मंदिर बंद

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा- पतंजलि में कोई भी कोरोना से संक्रमित नहीं है

Leave a Reply