जापानी रोमियो का गजब कारनामा, 35 गर्लफ्रेंड के साथ मजे कर रहा था, इस एक गलती ने खिला दी जेल की हवा

जापानी रोमियो का गजब कारनामा, 35 गर्लफ्रेंड के साथ मजे कर रहा था, इस एक गलती ने खिला दी जेल की हवा

प्रेषित समय :15:41:36 PM / Sun, Apr 25th, 2021

टोक्यो. यहां लोग एक गर्लफ्रेंड के नखरे नहीं उठा पाते और जरा सोचिए तब क्या ही हो जब एक इंसान 35 गर्लफ्रेंड बनाने के बाद भी 36वीं के बारे में सोच रहा हो. सुनने में यह आपको जरूर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है. जापान में एक शख्स ने एक के बाद एक 35 गर्लफ्रेंड बनाई और उसे इसकी लत लग गई. ये खबर सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बनी हुई है.

दिलचस्प तरीके से हुआ खुलासा

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शख्स को एक ही वक्त में 35 लड़कियों के साथ रिश्ता रखने के आरोप में गिरफ्तार किया. शख्स ने सभी महिलाओं को अपना बर्थडे अलग-अलग दिन बताया था. इस केस का खुलासा भी दिलचस्प तरीके से हुआ.

गिफ्ट के शौक ने बनाया अपराधी

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 39 साल के एक शख्स ताकाशी मियागावा को गिरफ्तार किया है. जिसकी 35 गर्लफ्रेंड हैं. शख्स को उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने गिफ्ट दिए थे. जिसके बाद उसे गिफ्ट लेने का शौक चढ़ गया और उसने इसके लिए नई-नई लड़कियों को पटाना शुरू किया और 35 गर्लफ्रेंड बना डालीं.

पार्ट टाइम वर्कर है ये शख्स

गौरतलब है कि उसने कभी भी अपनी किसी पुरानी गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा, वो सबको एक साथ डेट करता रहा. ऐसा उसने सिर्फ गिफ्ट लेने के लिए किया. लेकिन इस बीच उसकी एक गलती उस पर भारी पड़ गई. बता दें कि 35 गर्लफ्रेंड बनाने वाला शख्स एक पार्ट टाइम वर्कर है. वह घर-घर जाकर सामान बेचता है. शख्स इन सभी लड़कियों से मार्केटिंग कंपनी के माध्यम से ही मिला.

बर्थडे ने खोल दी पोल

शख्स ने एक गर्लफेंड को बताया कि उसका बर्थडे 22 फरवरी को है, जबकि दूसरी को बताया कि उसका बर्थडे जुलाई में है. इसके अलावा उसने तीसरी को बताया कि उसका बर्थडे अप्रैल में है. जबकि उसका बर्थडे असल में 14 नवंबर को होता है. उसने सिर्फ मंहगे गिफ्ट लेने के लिए ऐसा किया.

जापानी रोमियो के नाम से मशहूर हुआ शख्स

इसका खुलासा तब हुआ जब उसकी 35 गर्लफ्रेंड्स में से एक को उस पर शक हो गया और उसने पुलिस स्टेशन में जाकर शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया. मियागावा ने सभी 35 लड़कियों से वादा किया था कि वह उनसे शादी करेगा. यह शख्स अब जापानी रोमियो के नाम से मशहूर हो रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

आर्थिक संकट भारत ही नहीं, विश्व के फिल्म उद्योग के सामने खड़ा हो गया है!

चीन ने तिब्बत सीमा के पास विश्व के सबसे ऊंचे रडार स्थल पर खोला 5जी सिग्नल बेस

विश्वनाथ मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश पर लगी पूरी तरह से रोक, मंगला आरती की बुकिंग भी बंद

विश्व स्वास्थ्य दिवस: पीएम मोदी ने प्रकट किया स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार

आज मनाया जा रहा है विश्व ऑटिज्म दिवस, जानें क्या है यह रोग

जबलपुर रादुविवि विश्वविद्यायल में छात्रों ने किया हंगामा, ऑन-लाइन परीक्षा की मांग

बरसाना में मंगलवार को खेली जाएगी विश्वप्रसिद्ध लठामार होली

विश्व उपभोक्ता दिवसः टेकलिंग प्लास्टिक पॉल्यूशन- प्लास्टिक का उपयोग नहीं करें!

Leave a Reply