Nokia के नए स्मार्टफोन में पांच कैमरे, प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का

Nokia के नए स्मार्टफोन में पांच कैमरे, प्राइमरी लेंस 108 मेगापिक्सल का

प्रेषित समय :10:40:23 AM / Mon, Apr 26th, 2021

नोकिया के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। नोकिया पावर यूजर की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द पेंटा (पांच) रियर कैमरे वाला नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने इससे पहले नोकिया 9 प्योरव्यू में पेंटा रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया था।

रिपोर्ट के अनुसार नोकिया का यह अपमिंग स्मार्टफोन Nokia 8.3 5G का सक्सेसर होगा। हालांकि, कंपनी इसे मार्केट में नोकिया 8.4 5G के नाम से नहीं, बल्कि Nokia X50 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

फोन में ऑफर किए जाने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि लीक रिपोर्ट्स की मानें तो नोकिया के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.5 इंच का प्योर डिस्प्ले V4 मिलेगा। यह डिस्प्ले क्वॉड एचडी+ रेजॉलूशन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

प्रोसेसर की जहां तक बात है तो कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 775G चिपसेट ऑफर कर सकती है। क्वॉलकॉम ने इस चिपसेट को अभी लॉन्च नहीं किया है। कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस फोन में कंपनी पहले ही लॉन्च किए जा चुके स्नैपड्रैगन 780G चिपसेट को ऑफर कर सकती है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh बैटरी मिलने की संभावना है। यह बैटरी 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट कर सकती है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। माना जा रहा है कि प्राइमरी कैमरा के अलावा इसमें एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक डेप्थ सेंसर, एक मैक्रो शूटर और एक टेलिफोटो लेंस शामिल हो सकता है। स्मार्टफोन में ZEISS ऑप्टिक्स के साथ OZO ऑडियो टेक्नॉलजी दी जा सकती है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Motorola ने लॉन्च किये नये स्मार्टफोन

5000mAh की बैटरी के साथ oppo ने लांच किया किफायती स्मार्टफोन

दमदार फीचर्स से लैस Oppo A94 5G स्मार्टफोन हुआ लांच

भारत में 20 अप्रैल को लांच करेगी ओप्पो अपना नया 5G स्मार्टफोन

रियलमी के लेटेस्ट एंट्री लेवल स्मार्टफोन की पहली सेल आज

Tecno ने लॉन्च किया 6000 एमएएच की दमदार बैटरी वाला स्पार्क 7 स्मार्टफोन

नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

Leave a Reply