भारत में 20 अप्रैल को लांच करेगी ओप्पो अपना नया 5G स्मार्टफोन

भारत में 20 अप्रैल को लांच करेगी ओप्पो अपना नया 5G स्मार्टफोन

प्रेषित समय :11:10:58 AM / Sat, Apr 17th, 2021

नई दिल्‍ली. स्मार्टफोन निर्माता OPPO ने कहा है कि वह भारत में 20 अप्रैल को अपना नया फ्लैगशिप A74 5G स्मार्टफोन को लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंपनी के मुताबिक, आने वाला स्मार्टफोन कंपनी का पहला 5जी-रेडी फोन होगा, जो 20,000 रुपये से कम कीमत पर आएगा.

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि वह उपभोक्ता केंद्रित अर्थपूर्ण नवाचार पेश करने के लिए निरंतर काम कर रही है और अपने सभी पोर्टफोलियो में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी को लेकर आ रही है. कंपनी ने कहा कि 5जी क्षमता के साथ यह ओप्पो का पहला फोन है, जो किफायती सेगमेंट में आएगा। आने वाले इस फोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा.

इस नए स्मार्टफोन में 6.5 इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन हो सकती है, जो एक एफएचडी प्‍लस रेज़ोल्यूशन प्रदान करेगा. इसमें स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट हो सकता है और यह 6 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.

ओप्पो ए सीरीज फोन काफी लोकप्रिय हैं और एक बार फ‍िर अत्याधुनिक आर्ट टेक्‍नोलॉजी इन्‍नोवेशंस, यूजर-फ्रेंडली डिजाइन, ट्रेंडी और फैशनेबल फैक्‍टर प्रदान करने में विशेषज्ञता को सिद्ध करने के लिए तैयार है, यह सब मिलेगा वो भी प्रतिस्पर्धी कीमत पर.

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में अपनी एफ सीरीज के तहत भारतीय बाजार में एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है, जिसका नाम एफ19 है। इसके 6जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये है. ओप्पो एफ 19 दो कलर वेरिएंट्स प्रिज्म ब्‍लैक और मिडनाइट ब्लू में आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Tecno ने लॉन्च किया 6000 एमएएच की दमदार बैटरी वाला स्पार्क 7 स्मार्टफोन

नोकिया ने ग्लोबली लांच किये 6 नये स्मार्टफोन

Realme ने भारत में लांच किये बजट रेंज में तीन नये स्मार्टफोन

क्वाड रियर कैमरे के साथ भारत में लांच हुआ सैमसंग का किफायती स्मार्टफोन

सैमसंग आज लांच करेगी अपनी एफ सीरीज के नये स्मार्टफोन

Samsung Galaxy F02s और Galaxy F12 स्मार्टफोन 5 अप्रैल को होंगे लॉन्च

शाओमी ने लांच किये 12जीबी रैम से लैस तीन नये स्मार्टफोन

वीवो ने भारत में लांच किये तीन नये स्मार्टफोन

64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन

Leave a Reply