एमपी के दमोह में शव ले जाने अस्पताल से नहीं मिला वाहन, निजी वाहन ने मांगे 5 हजार, परिजन हाथ ठेला में रखकर ले गए

एमपी के दमोह में शव ले जाने अस्पताल से नहीं मिला वाहन, निजी वाहन ने मांगे 5 हजार, परिजन हाथ ठेला में रखकर ले गए

प्रेषित समय :20:06:58 PM / Wed, Apr 28th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हालात बद् से बदतर होते जा रहे है, यहां पर पिछले दिन महिला की मौत के बाद परिजनों क ो शव ले जाने के लिए अस्पताल से वाहन नहीं मिला, निजी एम्बुलेंस के चालक ने पांच हजार रुपए की मांग की, इसके बाद परिजनों ने महिला का शव हाथ ठेला में रखा और घर ले गए.

                              बताया जाता है कि पथरिया नगर के वार्ड क्रमांक 09 में रहने वाली महिला कलावती विश्वकर्मा उम्र 45 वर्ष को तबियत खराब होने के कारण स्वास्थ्य केन्द्र में भरती कराया गया, जहां पर महिला की तबियत में सुधार न होने के कारण परिजनों ने दमोह के जिला अस्पताल रेफर करने के लिए कहा, लेकिन डाक्टरों ने यह कहकर मना कर दिया कि यहां पर जगह नहीं है, यही पर इलाज होगा, लेकिन महिला की रात 9 बजे के लगभग मौत हो गई.

महिला की मौत के बाद परिजनों ने शासकीय अस्पताल की एम्बुलेंस का इंतजार किया लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई, इसके बाद निजी वाहन के चालक से कहा तो उसने पांच हजार रुपए की मांग कर दी, इसके बाद परिजनों ने हाथ ठेला की व्यवस्था की और शव को लेकर घर पहुंच गए, रास्ते में जिसने भी हाथ ठेला में शव देखा तो स्तब्ध रह गया, इस मामले ने जब तूल पकड़ा तो डाक्टरों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि उन्हे नहीं पता कि शव को घर कैसे ले गए, जबकि अस्पताल में सबके सामने ही शव को हाथ ठेला में ले जाया गया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उपचुनाव के बाद दमोह में मचा हा-हा कार, जिला अस्पताल आए आक्सीजन गैस सिलेंडर उठाकर घर ले गए लोग

एमपी में ऑक्सीजन के लिये हाहाकार: दमोह में मरीज के परिजनों ने लूट लिये ऑक्सीजन सिलेण्डर

एमपी के दमोह में चुनाव खत्म होते ही कोरोना आया, कर्फ्यू शुरु

Leave a Reply