7 गेंद में विराट, डिविलियर्स और मैक्सवेल को आउट किया, बरार के फैन बने दिग्‍गज

7 गेंद में विराट, डिविलियर्स और मैक्सवेल को आउट किया, बरार के फैन बने दिग्‍गज

प्रेषित समय :10:29:37 AM / Sat, May 1st, 2021

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के 26वें मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) को 34 रन से हरा दिया. पंजाब की जीत में स्पिनर हरप्रीत बरार का अहम रोल रहा. बरार ने मैच में 19 रन देकर तीन विकेट झटके. ये इस सीजन में बरार का पहला और आईपीएल में चौथा मैच था. अपने चौथे ही मैच में इस स्पिनर ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के विकेट हासिल किए. मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली और न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंड स्कॉट स्टाइरिस ने भी बरार की जमकर तारीफ की.

स्टाइरिस ने कहा कि आईपीएल 2021 में यह मिडिल ऑर्डर रहा है, जिसने नुकसान किया है. आरसीबी के लिए शुरुआत में मैक्सवेल, जब उन्होंने पहले चार गेम जीते थे और फिर एबी डिविलियर्स ने टीम के मैच फिनिशर की भूमिका निभाई. जब आप डिविलियर्स और मैक्सवेल के साथ कोहली को जोड़ देते हैं, तो ये आरसीबी की बल्लेबाजी की आत्मा बन जाती है. इन तीनों बल्लेबाजों से ही पूरी टीम को आत्मविश्वास मिलता है. ऐसे में बरार ने अपने स्पैल में इन तीनों के विकेट हासिल कर पंजाब की जीत तय की.

हरप्रीत ने शानदार गेंदबाज की: ली

ब्रेट ली ने उस पल के बारे में बात की, जब कोहली मैच के बाद हरप्रीत से हाथ मिलाने गए. उन्होंने कहा कि हरप्रीत के परिवार को भी उनकी उपलब्धियों पर गर्व होगा. ली ने आगे कहा कि आप इस पल हरप्रीत के दोस्तों और उनके परिवार की कल्पना कीजिए. विराट कोहली उन्हें बधाई देने के लिए उनके पास जाते हैं. ली ने हंसते हुए कहा कि शायद कोहली भी यही कह रहे हों कि मुझे आउट करने के लिए धन्यवाद, अब दोबारा ऐसा न करना, वर्ना आप भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे. हरप्रीत ने शानदार गेंदबाजी की. खासतौर पर मैक्सवेल, डिविलियर्स और कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करना वाकई बड़ी बात है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: पृथ्वी शॉ की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने कोलकाता को दी शिकस्त

आईपीएल 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 155 रनों का लक्ष्य

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर मुंबई इंडियंस ने दर्ज की तीसरी जीत

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 172 रनों का लक्ष्य

आईपीएल : दिल्ली को 172 रन का टारगेट, डिविलियर्स ने 42 बॉल पर 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 172 रनों का टारगेट, वार्नर का आईपीएल इतिहास में अर्धशतकों का पचासा

Leave a Reply