आमिर खान ने ल‍िया फैसला, अब लद्दाख में शूट होगा लाल स‍िंह चड्ढा का एक्‍शन सीक्‍वेंस

आमिर खान ने ल‍िया फैसला, अब लद्दाख में शूट होगा लाल स‍िंह चड्ढा का एक्‍शन सीक्‍वेंस

प्रेषित समय :10:55:33 AM / Sun, May 2nd, 2021

कोरोना की इस सेकंड वेव का असर फिल्‍मों की शूटिंग पर भी खूब पड़ा है. कभी राज्‍यों में लगे लॉकडाउन की वजह से तो कभी एक्‍टर्स के इस बीमारी की चपेट में आने की वजह से फिल्‍मों और सीरियल्‍स की शूटिंग रोकनी पड़ रही है. ऐसे में आमिर खान ने फैसला ल‍िया है कि वह अपनी फिल्‍म 'लाल स‍िंह चड्ढा' की शूटिंग अब लद्दाख में जाकर करेंगे. आमिर यहां अपनी फिल्‍म के एक्‍शन सीक्‍वेंस की शूट‍िंग करेंगे. कारग‍िर में कुछ लोकेशंस की रेकी करते हुए आमिर खान की कुछ तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ये लगभग 45 द‍िन का शूटिंग शेड्यूल होगा और लद्दाख और कारग‍िल इलाके में कई एक्‍शन सीक्‍वेंस शूट क‍िए जाएंगे. आमिर की इस फिल्‍म में साउथ के सुपरस्‍टार व‍िजय सेतुपति नजर आने वाले थे लेकिन अब उनकी जगह नागा चैतन्‍य नजर आएंगे और वो भी लद्दाख में फिल्‍म की यूनिट को जॉइन करेंगे.

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 1994 में आई अमेरिकी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है. फिल्म ऑपरेशन ब्लू स्टार और बाबरी मस्जिद के विध्वंस पर भी आधारित होगी. आमिर खान फिल्म में एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे और करीना कपूर उनके अपोजिट लीड फीमेल एक्ट्रेस होंगी. फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन  इसका निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान, किरन राव और राधिका चौधरी हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टली

अब कॉन्डम टेस्ट करेंगी रकुलप्रीत सिंह, कॉमिडी से भरपूर होगी फिल्म

फिल्म समीक्षाः एक्टिंग ही नहीं, फेस एक्सप्रेशन के लिहाज से भी दमदार है- अर्थात!

वाइल्ड डॉग: थ्रिल के शौकीनों को फिल्म में आएगा मजा

कोरोना काल में अटल विश्वास जगाती फिल्म- अर्थात!

तमिल फिल्मों के कॉमेडी अभिनेता और पद्म पुरस्कार विजेता विवेक का हृदय गति रुकने से निधन

Leave a Reply