दिल-दहलाने वाली घटना: पति से विवाद पर पत्नीे अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर फांसी पर झूल गई

दिल-दहलाने वाली घटना: पति से विवाद पर पत्नीे अपनी दो मासूम बेटियों की हत्या कर फांसी पर झूल गई

प्रेषित समय :20:21:45 PM / Mon, May 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा स्थित मझगवां गांव में पति से विवाद होने पर पत्नी ने अपनी दो व चार वर्ष की मासूम बेटियों की गला घोंटकर हत्या की, इसके बाद स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद पति जब घर आया तो तीनों को इस हालत में देख चीख पड़ा, शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए, जिन्होने तीनों को इस हालत में देखा तो वे भी स्तब्ध रह गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

                             पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मझगवां जिला रीवा निवासी निराशा कोरी उम्र 22 वर्ष का पति हरेराम कोरी से घरेलू बातों को लेकर विवाद चल रहा था, बीती शाम 6 बजे के लगभग पति हरेराम काम से घर लौटकर आया तो फिर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा, जिसपर हरेराम घर से चला गया, इस बीच निराशा ने अपनी दोनों बेटी आशमी उम्र 2 वर्ष व रेशमी 4 वर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी, इसके बाद स्वयं कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रात 8 बजे के लगभग पति हरेराम घर आया तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है, उसने आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला, जिससे संदेह होने पर आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर गया तो चीख पड़ा, देखा कि दोनों बेटियां बिस्तर पर मृत हालत में पड़ी, वहीं निराशा फांसी के फंदे पर झूल रही है, इस दिल दहलाने वाले घटनाक्रम की खबर गांव में आग की तरफ फैल गई, देखते ही देखते गांव के सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस को पूछताछ में पति हरेराम ने यही कहा कि घरेलू बातों को लेकर जरुर विवाद हुआ था, इसके अलावा कोई बातचीत नहीं हुई, आर्थिक रुप से भी परिवार को कोई दिक्कत नहीं थी, हरेराम अधिकतर गांव से बाहर ही रहता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में 10 मई के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने किया ऐलान

राहत : दिल्ली सरकार ने फ्रांस से मंगवाए 21 रेडी टू यूज़ ऑक्सीजन प्लांट, केजरीवाल बोले- संकट से मिलेगी राहत

सीएम केजरीवाल ने दी 1.34 करोड़ वैक्सीन डोज खरीदने की मंजूरी, अलग-अलग कीमत पर उठाये सवाल

Leave a Reply