इंदौर में पुलिस को देखते ही दूल्हा को छोड़कर भाग गए बाराती, अकेला घोड़ी पर बैठकर पहुंचा विवाह स्थल

इंदौर में पुलिस को देखते ही दूल्हा को छोड़कर भाग गए बाराती, अकेला घोड़ी पर बैठकर पहुंचा विवाह स्थल

प्रेषित समय :17:03:50 PM / Tue, May 4th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर के खुडैल क्षेत्र से निकल रही बारात में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब लोगों ने पुलिस की गाडिय़ां आते देखी,  बाराती, घोड़ी पर बैठे दूल्हा को अकेला छोड़कर निकल गए, बाद में दूल्हा घोड़ी  से धीरे धीरे विवाह स्थल पर पहुंचा, पुलिस ने मामले में दूल्हा व दुल्हन के पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

                    पुलिस के अनुसार गे्रेटर कैलाश अस्पताल के समीप रहने वाले युवक की बारात खुड़ैल जाने के लिए निकली, जिसमें शामिल बाराती बैंड की धुनों पर नाचते हुए आगे बढ़ रहे थे, बारात विवाह स्थल से कुछ ही दूरी पर रही, तभी पुलिस की गाडिय़ां सायरन बजाते हुए आ गई, पुलिस को देखते ही बारातियों में भगदड़ मच गई, सभी बाराती दूल्हा को छोड़कर भाग गए, घोड़ी पर बैठा दूल्हा धीरे धीरे विवाह स्थल तक पहुंचा, जहां पर उसे उतारा गया, पुलिस ने मामले में दुल्हन व दूल्हा के परिजनों को जमकर फटकार लगाई, पुलिस को देखकर शादी समारोह में शामिल मेहमानों में भी भगदड़ मची रही, देखते ही देखते चहल पहल के माहौल में सन्नाटा छा गया. पुलिस ने मामले में दुल्हन व दूल्हा के पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम चौहान ने अधिमान्य पत्रकारों को घोषित किया फ्रंटलाइन वर्कर तो इंदौर सांसद ने बताया कि कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार

एमपी के इंदौर वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, 40 में से 18 वृद्ध कोरोना संक्रमित

इंदौर में मेल नर्स मरीज से मंगवाते थे रेमडेसिविर का इंजेक्शन और चुराकर कर देते थे ब्लैक

Leave a Reply