सीएम चौहान ने अधिमान्य पत्रकारों को घोषित किया फ्रंटलाइन वर्कर तो इंदौर सांसद ने बताया कि कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार

सीएम चौहान ने अधिमान्य पत्रकारों को घोषित किया फ्रंटलाइन वर्कर तो इंदौर सांसद ने बताया कि कोरोना संक्रमण फैलाने का जिम्मेदार

प्रेषित समय :13:25:38 PM / Mon, May 3rd, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर सांसद शंकर लालवानी का कहना है कि इंदौर में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के लिए मीडियाकर्मी जिम्मेदार हैं. एमवाय अस्पताल में दौरे के दौरान सांसद ने मीडियाकर्मियों को दूर करते हुए कहा कि तुम्हारे कारण ही कोरोना फैल रहा है. सांसद की इस टिप्पणी के बाद मीडिया कर्मियों में रोष है.

सांसद को मीडियाकर्मियों ने चेतावनी दी है कि अगर बयान वापस लेकर सार्वजनिक रूप से मीडिया से माफी नहीं मांगी गई तो तो जल्द रूपरेखा तैयार कर जवाबी कार्रवाई शुरू होगी, इसके लिए वो तैयार रहें. वहीं कांग्रेस ने भी सीएम से माफी मांगने को कहा है. दूसरी ओर सीएम चौहान ने मीडियाकर्मियों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है.

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इंदौर सांसद शंकर लालवानी का शर्मनाक बयान कि मीडियाकर्मी कोरोना फैला रहे हैं, जबकि हमारे मीडिया के साथी निस्वार्थ सेवा भाव से कवरेज कर रहे हैं, कांग्रेस पार्टी मीडियाकर्मियों को कोरोना वारियर का दर्जा देने की बात करती है. मोदी जी, शिवराज जी को मीडिया से माफी मांगना चाहिए।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिमान्य पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करते हुये कहा है कि हमारे पत्रकार मित्र कोविड के खतरनाक काल में अपनी जान जोखिम में डाल कर अपने धर्म का निर्वाह कर रहे हैं. मध्यप्रदेश में सभी अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों को हमने फ्रंटलाइन वर्कर घोषित करने का फैसला किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में आक्सीजन बनाने वाली इकाइयों को आर्थिक सहायता देगी सरकार

एमपी के जबलपुर में कोरोना संक्रमण से मेडिकल अस्पताल की नर्स की मौत, देखे वीडियो

एमपी में दो दिन के अंदर ही 18 से ज्यादा उम्र वालों को वैक्सीन लगना शुरु हो जाएगा

एमपी का जबलपुर: तीन दिन में तैयार हो गया 20 बिस्तर का अस्पताल, आक्सीजन, वेंटीलेटर, एसी की सुविधा

एमपी के इंदौर वृद्धाश्रम में कोरोना विस्फोट, 40 में से 18 वृद्ध कोरोना संक्रमित

एमपी के जबलपुर में 17 मई तक कफ्र्यू, पुलिस और सख्त..!

Leave a Reply