जबलपुर के विजय नगर-माढ़ोताल क्षेत्र की बंद दुकानों से बिक रही थी शराब, वायरल हुआ वीडियो, हरकत में आई पुलिस

जबलपुर के विजय नगर-माढ़ोताल क्षेत्र की बंद दुकानों से बिक रही थी शराब, वायरल हुआ वीडियो, हरकत में आई पुलिस

प्रेषित समय :19:45:54 PM / Wed, May 5th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में भले ही किराना दुकानों को सख्ती से बंद कराया जा रहा हो, दूध का समय निर्धारित कर दिया हो, लेकिन शराब कारोबारियों पर आज तक पुलिस व जिला प्रशासन सख्ती नहीं दिखा पा रहा है, यहां तक कि उन्हे शराब बेचने की खुली छूट दी जा रही है, विजय नगर में अंग्रेजी शराब व माढ़ोताल क्षेत्र में देशी शराब की दुकान से लॉकडाउन में शराब की बिक्री खुलेआम हो रही थी, लेकिन पुलिस को कुछ भी नजर नहीं आया, मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को अपनी नाक बचाने के लिए कार्यवाही करना पड़ी है.

                               बताया गया है कि माढ़ोताल स्थित देशी शराब की दुकान की शटर में भले ही ताला लगा हो लेकिन साइड की खिड़की से ग्राहकों को बकायदा शराब बेची जा रही थी, जब से लॉकडाउन लगा तभी से यह सिस्टम चालू रहा, माढ़ोताल पुलिस को शिकायत भी की गई लेकिन इस ओर से पुलिस ने अपनी आंखे बंद ही कर ली थी, नतीजा यह हुआ कि बड़े ही व्यवस्थित तरीके से खिड़की पर जाकर शराब खरीदी जा सकती थी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आज दबिश दी, जहां पर अमन तिवारी उम्र 25 वर्ष निवासी आनंद कुंज गढ़ा को पकड़ा, इसके बाद शटर खुलवाई तो दुकान के अंदर से चमन पिता राजेन्द्र यादव 38 वर्ष निवासी करछाना डिहा प्रयागराज यूपी व सारनाथ गुप्ता 45 वर्ष निवासी ग्राम महासा अलीनगर चंदोली यूपी को पकड़ा.  

तीनों आरोपियों द्वारा आदेश का उल्लंघन करना पाया जाने पर प्रकरण दर्ज कर लिया. इसी तरह विजय नगर स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के बाजू में खड़े होकर राजेश पिता भीमदत्त जायसवाल उम्र 42 वर्ष शराब की बेच रहा है, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और राजेश जायसवाल को हिरासत में लेकर शराब बरामद की है राजेश द्वारा ग्राहक के आने पर दुकान से शराब लाकर बेचता रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो शादी समारोह पर रोक, जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक

जबलपुर में युवती को बंधक बनाकर बलात्कार, मारपीट, सिगरेट से जलाया

जबलपुर से 18 प्लस के टीके का शुभारम्भ, पहला टीका शुभम-शिवांगी को लगा, सीएम ने पूछा कैसा महसूस कर रहे है

Leave a Reply