बंगाल के मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर हमला, टूटे गाड़ी के शीशे

बंगाल के मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर हमला, टूटे गाड़ी के शीशे

प्रेषित समय :14:49:38 PM / Thu, May 6th, 2021

कोलकाता. बंगाल में चुनाव खत्म होने के बाद भी हिंसा रुक नहीं रही है. अब बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर में विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कार पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है. ये जानकारी खुद मुरलीधरन ने हमले का वीडियो ट्वीट कर दी है. उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. वहीं टीएमसी का कहना है कि ये बीजेपी की आपसी रंजिश का नतीजा है.

दरअसल कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अपने कार्यकर्ताओं को हौसला देने के लिए बंगाल जा रहे हैं. विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन आज पश्चिमी मिदनापुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता से मिलने उनके घर जा रहे थे. तभी रास्ते में लाठी डंडों से उनके काफिले पर हमला हुआ है. इस दौरान उनकी गाडिय़ों के शीशे टूट गए.

बताया जा रहा है कि वी मुरलीधरन पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में हमला किया गया है. हमले के दौरान उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो शेयर करने के साथ केंद्रीय मंत्री ने कैप्शन में उन्होंने लिखा कि पश्चिमी मिदनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़ गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है.

TMC goons attacked my convoy in West Midnapore, broken windows, attacked personal staff. Cutting short my trip. #BengalBurning @BJP4Bengal @BJP4India @narendramodi @JPNadda @AmitShah @DilipGhoshBJP @RahulSinhaBJP pic.twitter.com/b0HKhhx0L1

— V Muraleedharan (@VMBJP) May 6, 2021

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कुछ लोग उनकी गाड़ी पर हमला करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही उनके काफिले पर हमला करता है, वैसे ही गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को वापस मोडऩे लगता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जो लोग काफिले पर हमला कर रहे है उन्होंने टीएमसी के झंडे-बैनर ले रखे हैं. हमले के दौरान गाड़ी का शीशा टूट जाता है और डंडा अंदर आ जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 155 रनों का लक्ष्य

आईपीएल 2021: गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर जीता कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल : कोलकाता टीम को 124 रन का टारगेट, प्रसिद्ध कृष्णा ने पंजाब के 3 विकेट झटके

Leave a Reply