Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर दे रही शानदार डील

प्रेषित समय :11:49:28 AM / Fri, May 7th, 2021

भारतीय बाजार में ऑटोमेटिक स्कूटरों की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, बेहतर माइलेज और खास उपयोगिता के चलते लोग स्कूटरों में खासी दिलचस्पी दिखाते हैं। यदि आप भी एक बेहतर स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Honda देश की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Activa 6G की खरीद पर शानदार डील दे रही है।

कंपनी इस स्कूटर के लिए खास कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है। इस स्कूटर की खरीद पर ग्राहक 3,500 रुपये तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि ये ऑफर केवल एसबीआई क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI ट्रांजेक्शन करने पर ही उपलब्ध है। इतना ही नहीं न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये तक का होना चाहिए। ये ऑफर आगामी 30 जून तक के लिए वैध है।

बता दें कि, पिछले महीने ही कंपनी ने अपनी Activa 6G की कीमत में बढ़ोतरी की थी। इसके सभी वेरिएंट्स में तकरीबन 1,231 रुपये का इजाफा किया गया है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 67,843 रुपये, DLX वेरिएंट की कीमत 69,589 रुपये हो गई है। वहीं स्पेशल एडिशन के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 69,589 रुपये और स्पेशल DLX वेरिएंट की कीमत 71,089 रुपये है।

कंपनी ने इस स्कूटर में 109.51cc की क्षमता 109.51cc  की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.79PS की पावर और 8.79Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि BS4 मॉडल के मुकाबले इसके पावर में थोड़ी गिरावट आई है लेकिन कंपनी का दावा है कि इसका माइलेज तकरीबन 10 प्रतिशत तक बढ़ गया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्वैपेबल बैटरी के साथ जुलाई में लॉन्च होगा ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर

बजाज ऑटो ने शुरू की अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग, कीमत का खुलासा

लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग

बजाज ने बढ़ा दी अपने चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

यह राज्य अपने सभी सरकारी कर्मचारियों को फ्री देगा इलेक्ट्रिक स्कूटर, 3 वर्ष के लिए मेंटेनेंस भी होगा

Leave a Reply