साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अगले महीने करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अगले महीने करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी

प्रेषित समय :11:25:08 AM / Fri, May 7th, 2021

नई दिल्ली. साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की अटकलें काफी वक्त से चल रही हैं. हाल ही में साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने डिविलियर्स की वापसी के संकेत दिये थे. खुद एबी डिविलियर्स ने भी साउथ अफ्रीका के लिए दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की थी. गुरुवार को साउथ अफ्रीका के क्रिकेट डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने भी डिविलियर्स की वापसी के पूरे संकेत दिये हैं और माना जा रहा है कि जून में एबी डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

ग्रीम स्मिथ ने गुरुवार को ऐलान किया कि साउथ अफ्रीका की टीम अगले महीने वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी. साउथ अफ्रीका की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट और पांच टी20 मैचों की सीरीजी खेलेगी. स्मिथ ने दौरे के ऐलान के साथ ही इशारा किया कि टी20 सीरीज में एबी डिविलियर्स एक बार फिर साउथ अफ्रीका की जर्सी में नजर आ सकते हैं. डिविलियर्स के अलावा क्रिस मौरिस और इमरान ताहिर की भी टीम में वापसी हो सकती है.

कैरेबियन क्रिकेट पोडकास्ट ने ग्रीम स्मिथ का बयान ट्वीट किया. ट्वीट के मुताबिक 'क्रिकेट साउथ अफ्रीक के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने साउथ अफ्रीका के वेस्टइंडीज दौरे की पुष्टि की है. ग्रीम स्मिथ के मुताबिक साउथ अफ्रीकी टीम जून में दो टेस्ट और पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज आएगी. मैच किस स्टेडियम में खेले जाएंगे इसपर फैसला होना बाकी है. साथ ही स्मिथ ने कहा कि उन्हें एबी डिविलियर्स, इमरान ताहिर और क्रिस मौरिस की वापसी की उम्मीद है.'

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल का सिडनी से अपहरण

जबलपुर में आबाद आईपीएल क्रिकेट का सट्टा, गोरखपुर-बेलबाग क्षेत्र में दबिश, 6 गिरफ्तार

जबलपुर में लॉकडाउन में सबकुछ बंद, सिर्फ सटोरिए आबाद, अब रानीताल क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट का सट्टा

टी-20 वर्ल्ड कप के लिये भारत आयेगी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम, केंद्र सरकार ने दी वीजा को मंजूरी

Leave a Reply