ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल का सिडनी से अपहरण

ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल का सिडनी से अपहरण

प्रेषित समय :10:44:47 AM / Wed, May 5th, 2021

सिडनी. ऑस्‍ट्रेलियाई पुलिस ने बुधवार को पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल के अपहरण मामले से जुड़े 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना पिछले महीने की है. जहां मैकगिल को सिडनी के उनके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था. न्‍यू साउथ वेल्‍स पुलिस ने 14 अप्रैल को अगवा हुए पीड़ित की पहचान 50 साल के मैकगिल के रूप में की थी. मैकगिल को उनके घर से एक व्‍यक्ति ने अगुवा करने की कोशिश की.

इसके बाद दो अन्‍य लोग आए और उन्‍हें जबरन एक कार में बैठाकर ले गए. कथित तौर पर पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई टेस्‍ट गेंदबाज को दक्षिण पश्चिम में एक शहर में ले जाया गया था. इसके बाद जगह बदली गई. उन्‍हें रिहा करने से पहले मारने की धमकी भी दी गई थी.

मीडिया खबरों के मुताबिक मैकगिल के अगवा होने की जानकारी 20 अप्रैल को आधिकारियों को दी गई थी. इसके बाद सिडनी के कुछ घरों में पुलिस ने छापे मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम अभी नहीं बताए गए हैं. इन लोगों की उम्र 27, 29, 42 और 46 के आस पास की है और स्‍थानीय समयानुसार इन्‍हें बुधवार सुबह 6 बजे गिरफ्तार किया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल : सीएसके ने मुंबई को 219 रन का दिया टारगेट, रायडू ने 27 बॉल पर 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : दिल्ली को 172 रन का टारगेट, डिविलियर्स ने 42 बॉल पर 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल बेंगलुरु को 192 रन का टारगेट, जडेजा ने 28 बॉल पर 62 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, हर्षल के आखिरी ओवर में 5 छक्के लगे

FAU-G खेलने वालों के लिए खुशखबरी! गेम में आ रहा है मल्टीप्लयेर गेम मोड Deathmatch

सेक्यूलरिज्म और कम्यूनिज्म के इस खेल ने देश को काफी नुकसान पहुंचाया: पीएम मोदी

आईपीएल : हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, राशिद और नबी को मौका, कोलकाता से हरभजन और शाकिब खेलेंगे

Leave a Reply