जबलपुर के जिला अस्पताल विक्टोरिया में रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाते ही कोरोना संक्रमित मरीज की मौत..! देखे वीडियो

जबलपुर के जिला अस्पताल विक्टोरिया में रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाते ही कोरोना संक्रमित मरीज की मौत..! देखे वीडियो

प्रेषित समय :20:38:00 PM / Sun, May 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित जिला अस्पताल विक्टोरिया में आज कोरोना पाजिटिव मरीज अजय दाहिया की उपचार के दौरान मौत हो गई, अजय दाहिया की मौत को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि अजय को रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाया गया, इसके बाद ही उसकी मौत हो गई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, जिन्होने अस्पताल की व्यवस्थओं को जमकर कोसा है.

                               बताया गया है कि अजय दाहिया को तबियत खराब होने के कारण जिला अस्पताल विक्टोरिया में भरती कराया गया था, कोविड वार्ड में इलाजरत अजय की आज सुबह तबियत ज्यादा बिगड़ गई, आक्सीजन लेबल कम होने पर डाक्टरों ने उसे रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाया, इसके बाद अजय दाहिया की हालत ज्यादा बिगड़ी और उसकी मौत हो गई, अजय दाहिया की मौत की खबर से भाई व बहन का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

भाई व बहन ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुबह से ही तबियत खराब रही आक्सीजन लेबल कम हो रहा है, इसके बाद डाक्टरों ने इंजेक्शन लगाने में काफी देर की, जिससे अजय की हालत और बिगड़ी चली गई, कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. अजय दाहिया की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, यहां तक कि मृतक की बहन ने जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को जमकर कोसा उसका कहना था कि यहां पर कोई व्यवस्थाएं नहीं है, यहां न तो सफाई कर्मी है न ही अन्य व्यवस्था. घटना के बाद से बहन का भी रो-रो कर बुरा हाल रहा. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच साइकल सवार के साथ लूट..!

जबलपुर में 25 लाख रुपए में हो गया 5 मौतों का सौदा, गैलेक्सी अस्पताल के संचालक से रेडक्रास को दिला दिया चंदा

जबलपुर में नकली इंजेक्शन मामले में नाम आते ही सिटी अस्पताल का संचालक अस्पताल में भर्ती हुआ, नर्मदा में फेंके गए नकली रेमडेसिविर

Leave a Reply