शेयर बाजार में तेजी: 14900 अंकों के पार निकला निफ्टी, सेंसेक्स भी उछला

शेयर बाजार में तेजी: 14900 अंकों के पार निकला निफ्टी, सेंसेक्स भी उछला

प्रेषित समय :10:16:35 AM / Mon, May 10th, 2021

मुंबई. बेहतर ग्लोबल संकेतों के बीच घरेलू शेयर बाजार में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है. कारोबार में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों में खरीददारी है. निफ्टी 14900 के पार निकल गया है. सेंसेक्स में फिलहाल 320 अंकों की तेजी है और यह 49527 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. वहीं निफ्टी में 96 अंकों की तेजी है और यह 14920 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है.

आज के कारोबार में मेटल और फार्मा सेक्टर से बाजार को अच्छा सपोर्ट मिल रहा है. मेटल इंडेक्स 2 फीसदी से ज्यादा मजबूत हुआ है, जबकि फार्मा इंडेक्स में करीब 1.5 फीसदी तेजी है. बैंक और फाइनेंशियल इंडेक्स भी हरे निशान में ट्रेड कर रहे हैं. आज डॉ रेड्डीज और ओएनजीसी टॉप गेनर्स हैं, जबकि इंफोसिस में कमजोरी दिख रही है. ग्लोबल संकेतों की बात करें तो शुक्रवार को डाउ जोंस रिकॉर्ड स्तरों पर बंद हुआ. अन्य बाजार भी मजबूत बंद हुए. वहीं आज एशियाई बाजारों में तेजी है.

आज के कारोबार में लॉर्ज कैप शेयरों में अच्छी खरीददारी देखने को मिल रही है. सेंसेक्स 30 के 26 शेयरों में तेजी है, जबकि 4 लाल निशान में हैं. टॉप गेनर्स की लिस्ट में डॉ रेड्डीज, एचडीएफसी, सनफार्मा, ओएनजीसी, एलटी, एमएंडएम, एयरटेल और इंडसइंड बैंक शामिल हैं. जबकि टॉप लूजर्स में अल्ट्राटेक सीमेंट, इंफोसिस, बजाज फाइनेंस और नेस्ले इंडिया शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शेयर बाजार में तेजी: 380 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी भी हुआ मजबूत

बढ़त के साथ बंद हुये शेयर बाजार: सेंसेक्स में आयी 250 अंकों की मजबूती

शेयर मार्केट में तेजी, आरबीआई की घोषणाओं के बाद 424 अंकों के उछाल के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

शेयर मार्केट में तेजी, आरबीआई की घोषणाओं के बाद 424 अंकों के उछाल के साथ बंद हुआ सेंसेक्स

शेयर मार्केट जोरदार बिकवाली, 465 अंकों की गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के नीचे

Leave a Reply