लॉकडाउन में पत्‍नी तक पहुंचने के लिए चुराई बस, रात भर में पार किए 4 जिले

लॉकडाउन में पत्‍नी तक पहुंचने के लिए चुराई बस, रात भर में पार किए 4 जिले

प्रेषित समय :11:35:32 AM / Wed, May 12th, 2021

तिरुवनंतपुरम. लॉकडाउन में परिवार तक पहुंचने का जब कोई साधन नहीं मिला तो 30 साल के एक शख्‍स ने एक बस ही चुरा ली। लेकिन अफसोस मंजिल तक पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसका प्‍लान नाकाम हो गया। फिलहाल दिनूप नाम का यह शख्‍स जेल में है।

पुलिस के अनुसार, दिनूप ने शनिवार की रात को कोझीकोड़ में बस स्‍टैंड से प्राइवेट बस चुरा ली। लेकिन रविवार सुबह कुमारकोम क्षेत्र में वह पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया। बाद में उसे जुडिशल कस्‍टडी में पुलिस को सौंप दिया गया।

दिनूप ने पुलिस को बताया कि वह पथनमथिट्टा जिले के त‍िरुवला में रह रही अपनी पत्‍नी और बच्‍चे से मिलना चाहता था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह कोझीकोड़ से 270 किलोमीटर दूर तिरुवला नहीं पहुंच पा रहा था। उसे कुट्टियाडी पुलिस स्‍टेशन के इलाके में एक प्राइवेट बस दिखाई दी जिसके आसपास कोई नहीं था।

दिनूप बस में घुस गया और किसी तरह उसे स्‍टार्ट कर लिया। बस में डीजल फुल था इसलिए वह अपनी मंजिल की ओर निकल पड़ा। रात में दो जगह उसे पुलिस ने रोका तो उसने बताया कि वह पथनमथिट्टा से प्रवासी मजदूरों को लेने जा रहा है। पुलिस ने उसकी बात पर भरोसा कर लिया।

कोझीकोड़ से ओ वह मलप्‍पुरम, त्रिशूर, एर्नाकुलम पार कर गया इसके बाद वह कोट्टायम जिले में पहुंचा। लेकिन जैसे ही वह टूरिस्‍टों के बीच मशहूर कुमारकोम में दाखिल हुआ पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अधिकारियों ने बताया कि कुट्टियाडी से पुलिस आकर दिनूप और बस दोनों को ले गई है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में लॉकडाउन का किन्नरों ने किया विरोध, सरकारी गाडिय़ों पर हमला कर मचाया उत्पात

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच साइकल सवार के साथ लूट..!

दिल्ली में भी एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन, 17 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान होगी शराब की होम डिलीवरी, सरकार ने जारी किया एप

कोरोना के विरुद्ध एक्शन में सीएम स्टालिन, तमिलनाडु में लागू किया 14 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन

Leave a Reply