एचएससीसी लिमिटेड कई पदों पर नौकरियां, अंतिम तिथि 17 मई

एचएससीसी लिमिटेड कई पदों पर नौकरियां, अंतिम तिथि 17 मई

प्रेषित समय :10:43:43 AM / Wed, May 12th, 2021

एचएससीसी लिमिटेड ने विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी एचएससीसी की अधिकारिक वेबसाइट http://hsccltd.co.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 17 मई 2021 तय की गई है. निर्धारित तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा.

आवेदन के पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आनलाइन आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

इन पदों पर होगी भर्तियां

एचएससीसी लिमिटेड की ओर से सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल के प्रोफेशनल पदों की लिए आवेदन मांगे गए हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 13 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल, इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. अभ्यर्थी को 60 फीसदी नंबरों के साथ पास होना अनिवार्य है.

आयु सीमा

इन पदों के लिए अभ्यर्थी की उम्र 24 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिेए. वहीं ओबीसी, एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र की सीमा में छूट दी गई है.  अभ्यर्थी इस भर्ती के संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल में जेई और क्लर्क समेत 379 पदों पर भर्ती, अब 20 मई तक करें आवेदन

BHEL Recruitment 2021: स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट के पदों पर भर्ती

भारतीय रेलवे में नौकरी का मौका, जीडीएमओ समेत इन पदों पर निकली वैकेंसी

उत्तराखंड जल विद्युत निगम लिमिटेड में कई पदों पर भर्ती

स्टाफ नर्स और डॉक्टर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

Leave a Reply