हार के बाद ट्रेनिंग छोड़ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी 14 करोड़ की सुपरकार

हार के बाद ट्रेनिंग छोड़ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी 14 करोड़ की सुपरकार

प्रेषित समय :13:17:47 PM / Wed, May 12th, 2021

रोम. इटालियन क्लब युवेंट्स के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के प्रमुख के साथ फरारी के गैरेज का दौरा किया, जहां उन्होंने 14 लाख यूरो (लगभग 14 करोड़ रुपए) की कीमत वाली महंगी सुपर कार खरीदी. ये कार है फरारी मोंजा एसपी1, ये एक बेहतरीन स्पोर्ट्स सुपरकार है जिसकी इन दिनों दुनिया में हर जगह चर्चा है.

36 साल के रोनाल्डो सोमवार को युवेंट्स क्लब के चेयरमैन एंद्रिया एंगेली के साथ फरारी ऑफिस पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद उन्होंने फरारी के एफ 1 चालक चार्ल्स लेकरेक और कार्लोस सैंज के साथ तस्वीरें भी खिंचाई. इस दौरान रोनाल्डो ने अपनी हस्ताक्षर की हुई एक जर्सी भी सैंज को भेंट की.

फरारी की यह गाड़ी केवल कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले आमंत्रण पर ही कोई खरीद सकता है. रोनाल्डो के अलावा कंपनी ने एसी मिलान के जलाटान इब्राहिमोविच को भी आमंत्रण दिया है. इब्राहिमोविच की एसी मिलान ने हाल ही में रोनाल्डो की टीम को मात दी थी. जीत के बावजूद वह वहां नहीं पहुंचे.

युवेंट्स को रविवार को ही सीरी-ए में एसी मिलान के हाथों 0-3 से हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन रोनाल्डो टीम की अगली ट्रेनिंग को छोड़कर हेलीकॉप्टर से फरारी की फैक्ट्री पहुंचे. दरअसल फरारी और युवेंट्स दोनों ही टीमों को एक ही कंपनी कंट्रोल करती है जिसका नाम एग्जोर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सुनील छेत्री की बेंगलुरु टीम ने तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल, मालदीव के खेल मंत्री ने देश छोड़ने कहा

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : सीएसके ने मुंबई को 219 रन का दिया टारगेट, रायडू ने 27 बॉल पर 72 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल : दिल्ली को 172 रन का टारगेट, डिविलियर्स ने 42 बॉल पर 75 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

Leave a Reply