अवैध रूप से श्रीलंका में प्रवेश करने के आरोप में दो बच्चों सहित एक परिवार के चार सदस्य गिरफ्तार

अवैध रूप से श्रीलंका में प्रवेश करने के आरोप में दो बच्चों सहित एक परिवार के चार सदस्य गिरफ्तार

प्रेषित समय :21:25:00 PM / Thu, May 13th, 2021

कोलंबो. श्रीलंका के जाफना प्रायद्वीप में अवैध रूप से प्रवेश करने और स्थानीय आव्रजन तथा पृथक-वास नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में दो बच्चों समेत एक भारतीय परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि परिवार में 61 वर्षीय महिला, उसकी 34 वर्षीय बेटी और उसके दो बच्चे शामिल हैं. वे छह मई को मछुआरों की मदद से श्रीलंका पहुंचे थे. 

पुलिस उपमहानिरीक्षक अजीत रोहाना ने कहा कि देश में अवैध रूप से रहने, आव्रजन तथा पृथक-वास नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में जाफना के गुरुनगर इलाके से परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

रोहाना ने बताया कि वे छह मई को एक भारतीय नौका के जरिए भारत से आए थे और बाकी का रास्ता उन्होंने मछली पकड़ने वाली श्रीलंका की नौका पर तय किया था. उन्होंने कहा कि परिवार भारत में रामेश्वरम का रहने वाला है और उनकी कोरोना वायरस की जांच की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि वे कोविड-19 से संक्रमित हैं या नहीं.

इससे पहले श्रीलंका की नौसेना ने इस महीने के शुरू में कहा था कि उसने कोविड-19 से संक्रमित भारतीय मछुआरों के आने और देश में स्थानीय लोगों से संपर्क करने की संभावना को रोकने के लिए उत्तर और पूर्वोत्तर सागर में निगरानी बढ़ा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा

जेसन होल्डर का पंजा, पहली पारी में महज 169 रनों पर ऑलआउट हुई श्रीलंका की टीम

श्रीलंका: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 14 लोगों की मौत, 30 घायल

Leave a Reply