दिल्ली के सरोज अस्पताल में कोरोना का कहर, 80 कर्मचारी पॉजिटिव

दिल्ली के सरोज अस्पताल में कोरोना का कहर, 80 कर्मचारी पॉजिटिव

प्रेषित समय :12:35:50 PM / Mon, May 10th, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. इस बीच सरोज सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के 80 स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं एक डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई है. इसके बाद से अस्पताल के कई कर्मचारी क्ववारंटीन हो गये हैं.

अस्पताल के प्रमुख स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर पीके भारद्वाज ने मीडिया को बताया कि अस्पताल के वरिष्ट डॉक्टर एके रावत का शनिवार को कोरोना से निधन हो गया. भारद्वाज के अनुसार, डॉक्टर रावत ने वैक्सीन की दोनों खुराक ले ली थींं. इसके बाद भी उनको कोरोना निगल गया. उन्होंने बताया कि पिछले एक माह में अस्पताल के 80 कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

वहीं दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुये दिल्ली सरकार ने रविवार को 13 अस्पतालों में बेड की संख्या को बढ़ा दिया है. साथ ही अस्पतालों को आदेश दिया है कि वह कोरोना एप पर बेड की संख्या के विषय में सही जानकारी दें.

सरकार ने बताया कि लोकनायक, जीटीबी, राजीव गांधी सुपरस्पेशयलिटी, आंबेडकर अस्पताल, बुराड़ी अस्पताल, आंबेडकर नगर अस्पताल, दीनदयाल अस्पताल, देशबंधु अस्पताल, संजय गांधी अस्पताल, आचार्य भिक्षु अस्पताल,एसआरसी अस्पताल और, जेएएसएस अस्पतालों में बेड बढ़ाए गए हैं.बता दें कि इन सभी 13 अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए कुल 7450 बेड आरक्षित हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अच्छी खबर: पाँच दिन बाद 4 लाख से नीचे रहा नये कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा

वीकेंड ऑस्ट्रेलियन का सनसनीखेज खुलासा: चीन का जैविक हथियार है कोरोना, 2015 से ही चल रही थी तैयारी

कोरोना संक्रमण के बाद अब एमपी में ब्लैक फंगस का खतरा, भोपाल-इंदौर में मिले कई मरीज

कोरोना काल में कहां गायब हो गईं आर्थिक भ्रष्टाचार की जांच करने वाली सरकारी एजेंसियां

कोरोना काल में कहां गायब हो गईं आर्थिक भ्रष्टाचार की जांच करने वाली सरकारी एजेंसियां

दो प्रभारी डाक्टरों के बीच फंसा जबलपुर का शहपुरा स्वास्थ्य केन्द्र, कोरोना संकटकाल में भी नहीं हो रहा मरीजों का इलाज

Leave a Reply