एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

प्रेषित समय :21:34:22 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी बांध में आज उस वक्त ग्रामीणों में चीख पुकार मच गई, जब तीन माह का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों की नाव अनियंत्रित होकर पलट गई, नाव पलटने से सारा राशन डूब गया, ग्रामीण किसी तरह बचकर बाहर आ गए.

                            बताया गया है कि ग्राम पंचायत मगरधा स्थित राशन दुकान से ग्रामीणों को तीन माह के राशन का वितरण किया जा रहा था, जिसके चलते जमठार, कठौदिया सहित अन्य गांव के लोग भी नाव से बांध के रास्ते पहुंचे, यहां से तीन माह का राशन लेकर ग्रामीण नाव से अपने घरों को चल दिए, ग्रामीणजन बरगी बांध की अथाह जलराशि के बीच नाव चलाते हुए आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान तेज आंधी चली जिससे नाव अनियंत्रित होकर पलट गई नाव पलटने से तीन माह का अनाज नदी में डूब गया, वहीं नाव में सवार गयादीन, सुखचैन, सियाराम, सुखवती व हक्कू गौंड़ गिर गए, जो स्वयं तैरते हुए किनारे पहुंच गए, वहीं पीछे से  नाव लेकर आ रहे लोगों ने सभी को अपनी अपनी नाव में बिठा लिया. राशन डूबने से व्यथित ग्रामीणों का कहना था कि वे लॉकडाउन के बीच क्या करेगें, क्या खाएगें, क्योंकि जो कुछ मिला वह पानी में ही डूब गया.

इस घटना से गुस्साए अन्य ग्रामीणों ने कहा कि इस तरह की दुर्घटनाएं पहले भी हो चुकी है, लम्बे समय से सड़क निर्माण का काम रुका पड़ा है, जिसके चलते ग्रामीणों को नाव से जाना पड़ता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

Leave a Reply