एमपी के इस जिले में फ्री-फायर गेम खेलने बुलाकर नाबालिग दोस्त की हत्या, दफना दी लाश

एमपी के इस जिले में फ्री-फायर गेम खेलने बुलाकर नाबालिग दोस्त की हत्या, दफना दी लाश

प्रेषित समय :19:50:16 PM / Sun, May 16th, 2021

पलपल संवाददाता, रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में नाबालिग विशाल सिंह को फ्री फायर गेम खेलने के लिए घर बुलाकर दोस्त उल्फतसिंह व एक नाबालिग ने हत्या कर दी, इसके बाद विशाल की लाश को गढ्डा खोदकर दफना दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर विशाल की तलाश शुरु की तो यह मामला सामने आया, पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

                                   पुलिस के अनुसार आलोट से करीब 5 किलोमीटर दूर दयालपुर गांव में विशालसिंह उम्र 15 वर्ष, उल्फतसिंह 18 वर्ष व एक अन्य नाबालिग के बीच दोस्ती रही, तीनों मोबाइल फोन पर ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलते रहे, उल्फतसिंह व एक अन्य नाबालिग दोस्त सिगरेट व तम्बाखू खाने का शौकीन रहा, यहां तक कि लड़कियों से भी बातचीत करते रहे, इस बात की जानकारी विशाल सिंह ने उनके परिजनों को दे दी थी, जिसके चलते उल्फत आगबबूला हो गया और विशाल से बदला लेने की ठान ली, उल्फत ने अपने नाबालिग साथी की मदद से पहले विशाल को गेम खेलने के लिए बुलाया और मोटर साइकल में बिठाकर गांव से कुछ दूर ले गए, जहां पर गेम खेलते वक्त ही दोनों ने विशाल की गर्दन को पकड़कर तेजी से घुमा दिया, जिससे विशाल की गर्दन की हड्डी टूटने से मौत हो गई, हत्या के बाद दोनों ने विशाल की लाश को गढ्डे में दफन कर दिया, यहां तक कि बड़े-बड़े पत्थर डाल दिए गए.

इधर विशाल के घर न लौटने से परिजन परेशान हो गए, उन्होने पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नहीं लगी, इसके बाद पुलिस को खबर दी. पुलिस ने मामले में उल्फतसिंह व उसके नाबालिग साथी से पूछताछ की पहले तो वे गुमराह करने की कोशिश करते रहे, इसके बाद वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रतलाम में PPE ड्रेस पहनकर वर-वधु ने लिए सात फेरे

एमपी के 7 शहरों में लॉकडाउन बढ़ा: भोपाल, छिंदवाड़ा, खरगोन 3 मई, जबलपुर, रतलाम, सागर, गुना 1 मई तक

एमपी के जबलपुर, रतलाम में एक मई की सुबह तक लॉकडाउन, छिंदवाड़ा में 3 तक, इंदौर, भोपाल में भी बढऩा तय

Leave a Reply