एमपी के जबलपुर, रतलाम में एक मई की सुबह तक लॉकडाउन, छिंदवाड़ा में 3 तक, इंदौर, भोपाल में भी बढऩा तय

एमपी के जबलपुर, रतलाम में एक मई की सुबह तक लॉकडाउन, छिंदवाड़ा में 3 तक, इंदौर, भोपाल में भी बढऩा तय

प्रेषित समय :16:16:15 PM / Sun, Apr 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक फिर लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, जबलपुर व रतलाम में अब एक मई तक बढ़ा है तो छिंदवाड़ा में तीन मई की सुबह 6 बजे तक, इसके पहले  अशोक नगर व बैतूल में भी 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया गया है. हालातों को देखते हुए इंदौर, भोपाल व ग्वालियर में भी लॉकडाउन का बढऩा तय माना जा रहा है.

बताया जाता है कि एमपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है, प्रदेश में अब तक पांच लाख के करीब संक्रमित हो चुके है, इसमें एक एक लाख मामले तो सिर्फ  दस दिनों के अंतराल में ही मिले है, हालांकि इनमें 60 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ भी हुए है. वर्तमान में एक्टिव मामले 91 हजार के लगभग है. इन हालातों के बारे में राज्य की शिवराजसिंह चौहान सरकार को पहले से ही अंदेशा था, जिसके चलते आक्सीजन से लेकर अन्य स्वास्थ्य व्यवस्थाएं जुटाने की तैयारी की जा रही थी,  हालांकि अभी भी प्रदेश में हालात बेहतर नहीं कहे जा सकते है, दिनों दिन एक्टिव मामलों की संख्या बढ़ती ही जा रही है, कुछ जिलों में हालात बेकाबू हो गए है.

जबलपुर में संक्रमितों की संख्या के साथ साथ मौत के मामले भी तेजी से बढ़ रहे है. जबलपुर, इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, उज्जैन, रतलाम, सागर, छतरपुर, सीधी सहित अन्य जिलों में संक्र मितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है, ऐसे में सरकार ने फिर एक बार लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है, हालांकि अभी जबलपुर, रतलाम में एक मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, वहीं छिंदवाड़ा में तीन मई तक, इनके अलावा इंदौर, भोपाल भी लॉकडाउन का बढऩा तय माना जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल से जबलपुर बुलाकर पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या

जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

एमपी का जबलपुर: लॉकडाउन के बीच आबाद जुएं के फड़ पर पुलिस का छापा, 21 जुआड़ी गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

Leave a Reply